Logo
Young Man Murder in Hisar: हरियाणा के हिसार में 23 साल के युवक को उनके ही दोस्तों ने मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपी दोस्तों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।  

Young Man Murder in Hisar: हिसार के लवंडी राणा गांव में शनिवार को देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। रात लगभग साढ़े दस बजे तक मृतक रोहित अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। इसी दौरान रोहित के दोस्तों के साथ कहासुनी हो गई और इसी दोस्त ने तेजधार हथियार से युवक पर वार कर दिया गया। बताया जा रहा है कि मृतक रोहित लवंडी राणा गांव का निवासी मजदूरी का काम करता था, जिसकी उम्र 23 साल थी।

रविवार सुबह पुलिस को इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद सदर थाना पुलिस और सीआईए की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। इसके साथ ही पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

परिजनों ने दी थी पुलिस को जानकारी

जानकारी के अनुसार सुबह जब रोहित घर नहीं लौटा तो उसके परिजन ने उसकी तलाश में जलघर पहुंचे। जहां उन्हें पर रोहित का शव मिला। परिजनों ने ही पुलिस को इस हादसे की सूचना दी। वहीं सदर थाना पर प्रभारी सुरेश का कहना है कि फिलहाल इस  मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को मृतक के सिर और गर्दन पर तेजधार हथियार के निशान मिले हैं। वहीं इस मामले में दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है।

Also Read: रेवाड़ी में मिला युवक का शव, झाड़ियों में गली-सड़ी हालत में था पड़ा, हत्या की जताई जा रही आशंका

सोनीपत में युवक की हत्या

सोनीपत के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दोस्त के जन्मदिन की पार्टी मनाने गए युवक की पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावर युवक को पीटने के बाद घर के बाहर फेंक कर चले गए। देर रात घर के बाहर घायल मिले बेटे को परिजनों ने नागरिक अस्पताल और बाद में खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक ने मौत से पहले बनाई गई वीडियो में तीन युवकों के नाम लिए है। पुलिस ने पिता के बयान के आधार पर तीन नामजद समेत अन्य पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

5379487