Logo
Nothing Buds: फ्लिपकार्ट की साइट पर CMF by Nothing Buds को 33 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। कंपनी का दावा है कि इन बड्स को 10 मिनट की सुपरफास्ट चार्जिंग में 7 घंटे तक यूज किया जा सकता है।

Nothing Buds: क्या आप बजटरेंज वाले किसी जबरदस्त ईयरबड् को लेने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए CMF by Nothing Buds बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं। खास बात है कि इन बड्स पर एडिशनल बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। ये ब़ड्स 42 dB Active Noise Cancellation और 35 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं। इन बड्स पर यह डिस्काउंट दिग्गज ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। 

CMF by Nothing Buds की कीमत और ऑफर्स 
फ्लिपकार्ट की डिस्काउंट डेज सेल में इस समय ये बड्स 33 प्रतिशत के भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं। इन बड्स का ऑफर प्राइस 1,999 रुपए है जबकि इनकी एमआरपी 2,999 रुपए है। इस प्रकार आप इन बड्स को सीधे 1 हजार रुपए तक की बचत के साथ खरीद सकते हैं।

इसके अलावा इन बड्स को यदि आप BOBCARD का इस्तेमाल करके खरीदते हैं, तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाता है। यह बड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं। 

CMF by Nothing Buds  के स्पेसिफिकेशन 
नथिंग के यह बड्स तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, व्हाइट और ओरेंज कलर में उपलब्ध है। इन बड्स को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया गया है। इन्हें अब तक 3,790 लोग खरीद चुके हैं, जिन्होंने इसे 4.2 स्टार की टॉप रेटिंग दी है। ये बड्स 5.3 Bluetooth version और माइक के साथ आते हैं। इनमें 15 m तक की वायरलेस रेंज मिलती हैं। 

बात करें बैटरी की तो ये  35.5 hr का प्लेटाइम प्रदान करते हैं। इन बड्स में क्लीयर कॉलिंग और म्यूजिक के लिए 42 dB Active noise cancellation फीचर का उपयोग किया गया है। यह बड्स Custom 12.4mm dynamic driver के साथ आते हैं। इनमें एडजेस्टेबल बास टेक्नोलॉजी के साथ Ultra bass technology का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का कहना हैं कि इन बड्स को मात्र 10 मिनट की फास्ट चार्जिंग पर 7 घंटे तक यूज किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ेः- थंडरबर्ड का Bluebird स्मार्ट टीवी हुआ लॉन्च: 144Hz अल्ट्रा-हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ साउंड भी जबरदस्त; जानें कीमत 

5379487