Logo
election banner
YRRKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान विद्या से वादा करेगा कि वह हमेशा परिवार को ऊपर रखेगा। वहीं मनीष गोयनका भी एक फैसला लेगा कि रूही अब उस घर में नहीं रह सकती हैं।

YRRKH Spoiler 7 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा के वापस पौद्दार हाउस आ जाने से शो में नया हंगमा शुरू हो गया है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा के सिर पर भारी दरवाजा गिरने से उसे सिर पर चोट लग जाती है। जिसके बाद अरमान उसका ख्याल रखता है। वहीं उसका ध्यान रखता देख रूही भड़क जाती है। 

विद्या से वादा करेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान, विद्या से बात करेगा और उसे समझाने की कोशिश करेगा। हालांकि विद्या, उसकी एक नहीं सुनेगी और अरमान से एक वादा करने को कहेगी। वहीं उससे बोले कि ''तू वादा कर अरमान कि हमेशा अपने परिवार को सबसे ऊपर रखेगा।'' अरमान विद्या को वादा देगा और उससे कहेगा कि ''मां मै हमेशा अपने परिवार को ऊपर रखूंगा।'' जिसके बाद रूही टेबल पर बैठकर विद्या और माधव की तस्वीरें देखेगी। तभी वहां आरमान आ जाएगा। 

अभिरा पर बरस पड़ेंगे रूही और अरमान
अरमान और रूही  बात करेंगे और उन दोनों की बातें अभिरा सुन लेगी। जिसके बाद वह बच्चों के साथ मिलकर प्लान करेगी और विद्या को माधव के साथ कमरे में बंद कर देगी। वहीं जब अरमान और रूही को इस बात का पता चल जाएगा। तो वह अभिरा पर बरस पड़ेंगे।  

रूही को वापस गोयनका हाउस लाएंगे बड़े पापा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि मनीष गोयनका अपनी वाइफ यानी स्वर्णा ने से बात करेगा और उससे कहेगा कि ''अभिरा लौट आई है अब रूही का उस घर में कोई काम नहीं। तो उसे वापस आना ही पड़ेगा।'' तब रूही की बड़ी मां कहेंगे कि ''कैसे..? वो नहीं आएगी।'' जिसके बाद बड़े पापा कहेंगे कि ''मैं लेकर आऊंगा उसे, उसकी मर्जी के खिलाफ, अगर वो नहीं मानी तो उसे उठाकर लेकर आऊंगा। अरमान और अभिरा के बीच अब वो उस घर में नहीं रह सकती।''

jindal steel Ad
5379487