Logo
किरण चौधरी ने भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर हमला बोला है।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरम है। इस बीच तोशाम विधानसभा से कांग्रेस विधायक किरण चौधरी की नाराजगी एक बार फिर देखने को मिल रही है। किरण चौधरी ने भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उदयभान और पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर हमला बोला है। उन्होंने पार्टी नेताओं पर अपनी और बेटी श्रुति चौधरी की बार-बार बेइज्जती करने का आरोप लगाया है।

हमारी राजनीति खत्म करने की कोशिश- किरण

किरण चौधरी ने पार्टी नेताओं पर आरोप लगाया कि हमें पार्टी के कार्यक्रमों की सूचना नहीं दी जा रही है। पार्टी के नेता हमारे फोन नहीं उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस अनदेखी का खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़ सकता है। जनता सब देख रही है। किरण ने कहा कि हमारी राजनीति खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि मेरी कोई नाराजगी नहीं है, मैं पार्टी की समर्पित सिपाही हूं। वर्तमान और चार बार की विधायक हूं। राव दान सिंह ने कहा दफ्तर खुलवाओ तो मैंने दो कार्यालय खुलवाए, मीटिंग कराई, समर्थन के लिए लोगों से अपील की। किरण ने कहा कि हमने 15 साल क्षेत्र में काम किया, श्रुति सांसद रहीं, बहुत काम किए। हमें यहां के कार्यक्रमों की सूचना तो दी जानी चाहिए। बार-बार फोन लगाए, पिक नहीं करते। यह बर्ताव किया जा रहा है।

बेटी श्रुति चौधरी का टिकट कटने से थीं नाराज

दरअसल, हरियाणा में कांग्रेस ने पहले महेंद्रगढ़-भिवानी लोकसभा सीट से किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी का टिकट काट दिया। इसके बाद पार्टी ने किरण चौधरी को स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी शामिल नहीं किया। इससे किरण चौधरी खासी नाराज चल रही थीं। वहीं, बीजेपी ने इसे मुद्दा बनाते हुए लोगों के बीच में भुनाना शुरू कर दिया था। इसको ध्यान में रखते हुए कांग्रेस ने अपनी अंदरुनी कलह और बगावत को थामने की कोशिश भी की।

कांग्रेस ने भूल सुधारते हुए किरण चौधरी को हरियाणा के स्टार प्रचारकों की सूची में जोड़ दिया, लेकिन अब फिर किरण चौधरी ने पार्टी नेताओं पर बेइज्जती करने का आरोप लगाया है।

5379487