Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा अरमान और रूही के शादी के लिए तैयार हो जाएंगी। लेकिन अरमान उनसे थोड़ा वक्त मांगेगा, तब दादी-सा भड़क जाएंगी।

YRKKH Spoiler 19 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखा जा रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा फूफा-सा पूरे परिवार को एक साथ बुलाते हैं। जिसके बाद वो अभिरा और अरमान को बताते हैं कि तुम लोगों का डिवॉर्स फाइनल हो गया है। इसके बाद दादी-सा अरमान को अभिरा के गले से मंगलसूत्र निकालने को बोलती है। हलांकि, अरमान से मंगलसूत्र नहीं निकलता है, तब वह तोड़ देता है। 

अरमान और रूही की शादी के लिए तैयार होंगी दादी-सा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दादी-सा अरमान और रूही की शादी के लिए तैयार हो जाएंगी। लेकिन अरमान दादी-सा से कहेगा कि  ''मुझे शादी के लिए थोड़ा वक्त और चाहिए।'' जिससे दादी-सा भड़क जाएंगी। हलांकि, मनीषा उन्हें समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन वह किसी की एक नहीं सुनेंगी। 

रूही को सुनाएगी अभिरा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अरमान बिना कुछ बोले वहां से चला जाएगा। जिसके बाद रूही अभिरा के पास आएगी और उससे बात करने की कोशिश करेगी। फिर उससे कहेगी कि ''मैं जानती हूं कि तुम मुझसे नाराज हो।'' तब अभिरा रूही से कहेगी कि ''नाराज उससे हुआ जाता है जो अपना होता है, लेकिन तुम मेरी कोई नहीं हो।'' 



रूही से शादी के लिए तैयार होगा अरमान
टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि इन सबके बाद रूही अरमान को जाकर सुनाने लगेगी और उससे कहेगी कि ''तुम अब फैसला लो, कि तुम क्या करना चाहते हो और मुझे बताओ। क्योंकि अब मैं अपने प्यार की और बेज्जती नहीं होने दूंगी और ये मेरा हक है।'' जिसके बाद अगले दिन अरमान अभिरा को बताएगा कि ''मैं फैसला ले लिया और मैं रूही से शादी करने जा रहा हूं। मैंने जानबूझ कर कभी तुम्हारा दिल नहीं दुखाया है।'' तब अभिरा कहेगी कि ''दिल लगाया होता तब ना दिल दुखता, जब लगया ही नहीं, तो कैसे दुखेगा।'' 

5379487