Logo
​Singham Again Set Photo Leaked: रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटड फिल्म 'सिंघम अगेन इन दिनों सुर्खियों में है। इसी बीच फिल्म के सेट से कुछ फोटोज और वीडियोज लीक हुए हैं। जिसमें अजय देवगन और जैकी श्रॉफ एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं।

​Singham Again Set Photo Leaked: रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटड फिल्म 'सिंघम अगेन इन दिनों सुर्खियों में है। वहीं फिल्म की शूटिंग जोरों-शोरों से चल रही हैं। इस बीच फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज लीक हुए है। इन वीडियोज के सामाने आने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं। 

'सिंघम अगेन' के सेट से लीक हुई फोटो और वीडियो
वहीं सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि शूटिंग में अजय देवगन और जैकी श्रॉफ एक साथ में नजर आ रहे हैं और इस फिल्म में जैकी श्रॉफ विलेन की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं। लीक हुई वीडियो में दोनों एक-दूसरे के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। हलांकि, इन फोटोज के सामने आने के बाद सिंघम अगेन के रिलीज से पहले ही एक बड़े सस्पेंस का खुलासा हो गया है। 

जम्मू में चल रही हैं फिल्म की शूटिंग
आपको बता दें, सिंघम फ्रेंचाइजी के पिछले दोनों पार्ट काफी सुपरहिट साबित हुए हैं। वहीं तीसरे पार्ट को लेकर दर्शक और भी ज्यादा उम्मीद लगा रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा कई बड़े सितारें भी हैं। वहीं मेकर्स ने करीना कपूर, दीपिका पादुकोण समेत कुछ स्टार्स के लुक जारी कर दिए हैं। हलांकि, इन दिनों 'सिंघम अगेन' की शूटिंग जम्मू कश्मीर में हो रही है। रोहित शेट्टी की इस एक्शन फिल्म को श्रीनगर के अंदरूनी इलाकों में शूट किया जा रहा है। इसका सबूत सोशल मीडिया पर लीक हुई फोटोज और वीडियोज हैं।

डैशिंग लुक में दिखें अजय देवगन
सिंघम अगेन की शूटिंग के दौरान अजय देवगन का पुलिस वाला लुक काफी डैशिंग लग रहा हैं। इसके साथ ही वह क्रू और जवानों के बीच नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके यानी 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

5379487