Logo
election banner
Met Gala 2024: बीती रात 6 मई को न्यूयॉक शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में मेटा गाला 2024 का आगाज हुआ था। ऐसे में आलिया भट्ट ने साड़ी लुक में अपना फैशन का जलवा बिखेरा और इस साड़ी को बनाने में 163 कारीगरों ने अपना योगदान दिया।

Met Gala 2024: मई के पहले सोमवार को मेटा गाला 2024 का आगाज हुआ था। वहीं 6 मई न्यूयॉक शहर के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित किया गया। जिसमें ना सिर्फ भारत के लोगों ने शिरकत कीं। बल्कि दुनिया भर के बड़े-बड़े सितारे भी शामिल हुए। इस साल मेट गाला 2024 में 'गार्डन ऑफ टाइम: एन ऑड टू आर्ट एंड एटरनिटी थीम रखा गया था और सभी सेलेब्स भी उसी लुक नजर आए। 

आलिया की साड़ी को बनने में लगे कुल 1965 घंटे
दरअसल, मेट गाला में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सफेद रंग प्लोरल साड़ी पहने अपने फैशन का जलवा बिखेरा। वहीं एक्ट्रेस की इस साड़ी को सब्यासाची ने डिजाइन किया। इसके साथ ही इस साड़ी को बनाने में 163 कारीगरों ने अपना योगदान दिया और इस साड़ी को बनाने में कुल 1965 घंटे लगे। एक्ट्रेस की साड़ी के साथ एक लंबा मैचिंग वेल था। जो रॉयस लुक दे रहा था।  

एक्ट्रेस की साड़ी पर हाथों से की गई कढ़ाई 
आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस साड़ी की सारी डिटेल्स शेयर की है। हलांकि, एक्ट्रेस की इस साड़ी पर बेहद ही खूबसूरती के साथ हाथ से कढ़ाई की गई है। जो इस साड़ी में और चार चांद लगा रही है। वहीं एक्ट्रेस की साड़ी पर जो फूल लगे थे, उन्हें भी हाथ से तैयार किया गया था। एक्ट्रेस की ये साड़ी इवेंट की थीम के हिसाब से एकदम परफेक्ट थी। 

हैवी ईयरिंग से कंप्लीट किया लुक
वहीं आलिया ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मेसी जुड़ा बन बनाया था और हाथों में डायडंम रिंग पहना हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने हैवी ईयरिंग के साथ बालों में हेड भी कैरी किया था। जिसमें वह बेहद प्यारी लग रही थी। मेकअप की बात करें, तो एक्ट्रेस बेहद लाइट मेकअप किया हुआ था। 

5379487