Logo
boAt Wave Flex Smartwatch: फ्लिपकार्ट पर boAt Wave Flex स्मार्टवॉच 83% के धांसू डिस्काउंट के साथ मात्र 1,299 रुपए में मिल रही हैं। जबकि घड़ी का ओरिजनल प्राइस 7,990 रुपए है। ये IP68 HR और SpO2 जैसे फीचर के साथ आती हैं।

boAt Wave Flex Smartwatch: बोट कंपनी का भारत के साथ पूरी दुनिया में काफी अच्छा नाम है। कंपनी अपने कस्टमर्स के लिए प्रीमियर क्वालिटी के प्रोडक्ट समेत बजट रेंज वाले प्रोडक्टस में भी काफी कमाल के फीचर लेकर आती हैं, जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में यदि आप कोई अच्छी और सस्ती स्मार्टवॉच को लेने का प्लान कर रहे हैं, तो boAt Wave Flex Smartwatch आपके लिए बेस्ट है।

खास बात हैं कि फ्लिपकार्ट पर इस वॉच पर जबरदस्त डिस्काउंट के साथ एडिशनल कैशबैक ऑफर भी मिल रहा है। यहां हम इस घड़ी की कीमत और ऑफर के बारें में बता रहे हैं। 

boAt Wave Flex Smartwatch की कीमत 
बोट की यह स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट पर इस समय 83 प्रतिशत की छूट के साथ 1,299 रुपए की कीमत पर मिल रही हैं, जबकि इसका ओरिजनल प्राइस 7,990 रुपए है। इस प्रकार आप इस घड़ी को 6,691 रुपए की भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं। साथ ही यदि आप इस घड़ी को एचडीएफसी बैंक के कार्ड से खऱीदते हैं, तो आपको 6 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक डिस्काउंट भी मिल जाता है। कंपनी इस वॉच पर 1 साल की वारंटी ऑफर कर रही हैं। 

boAt Wave Flex Smartwatch के स्पेसिफिकेशन 
बोट की इस घड़ी में 1.83 इंच की बड़ी एचडी डिस्प्ले मिलती हैं। घड़ी में आपको ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है, जिससे आप चलते-फिरते या किसी काम के वक्त भी अपने प्रियजनों से बिना किसी परेशान के बात कर सकेंगे। इसके अलावा आप इस घड़ी में 10 कॉन्टेक्ट नंबर भी सेव कर सकते है।

ये भी पढ़ेः- Nothing Buds: 2000 से भी सस्ते बड्स में Dj जैसा साउंड, 10 मिनट की चार्जिंग में चलेंगे 7 घंटे तक; जानें कीमत 

यह घड़ी Fitness & Outdoor दोनों के लिए आदर्श है। इसमें Premium Metal Design, Multiple Sports Modes, IP68 HR, SpO2 and Sleep Monitoring Notifications alerts और 100+ Cloud Watch Faces जैसे खास फीचर्स भी मिलते है। 

5379487