Logo
death while making reels: मध्यप्रदेश के जबलपुर में बड़ी घटना हो गई। Reels की लत में दो युवकों की मौत हो गई। मोबाइल पर वीडियो बनाने के लिए दो युवकों ने नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। पानी में डूबने से दोनों की दर्दनाक मौत हो गई।  

death while making reels: मोबाइल पर रील बनाने की कीमत दो युवकों को जान देकर चुकानी पड़ी। वीडियो बनाने के लिए दो युवकों ने नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। नदी में गिरने के बाद दोनों गहरे पानी डूब गए। दोनों की मौत हो गई। दर्दनाक घटना जबलपुर के तिलवारा थाना क्षेत्र के नर्मदा घाट की है। सूचना पर पुलिस और गोताखोर पहुंचे। कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शव बरामद किए हैं। (जबलपुर से फतेह सिंह की रिपोर्ट) 

डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के शव मिले 
जानकारी के मुताबिक, जबलपुर-तिलवारा स्थित नर्मदा नदी पर बने पुराने पुल से शांति नगर निवासी अंकुर गोस्वामी (23) और नमन विहार कॉलोनी निवासी नीरज चक्रवर्ती(20) ने रील बनाने के चक्कर मे नर्मदा नदी में छलांग लगा दी। दोनों नर्मदा की गहराई में गुम हो गए। पुल पर मौजूद अन्य दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और गोताखाेरों ने नदी में लापता युवक की तलाश शुरू की। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद नीरज और उमेश के शव बरामद हुए हैं। 

Selfie Point बन गया पुल
बता दें कि नर्मदा नदी पर बने पुराने पुल को काफी समय पहले बंद कर दिया था। पुल से लोग आना-जाना नहीं करते हैं। पुल बंद होने के बाद लोगों के लिए सेल्फी पॉइंट बन गया है। जिसके कारण युवक और युवतियां पुराने पुल पर जाकर सेल्फी ले कर हादसों का शिकार हो रहे हैं। घटनाओं पर लगाम लगाने कोई इंतजाम नहीं किए जा रहे हैं। 

वीडियो में छलांग लगाते दिख रहा युवक 
जबलपुर के तिलवारा घाट इलाके में नर्मदा नदी पर यह पुल बना है। पुल सुसाइड पॉइंट के नाम से कुख्यात है। दोनों युवकों ने नदी में छलांग लगाने से पहले वीडियो बनवाए।  दोनों की मौत के बाद यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में युवक पुल से नदी में छलांग लगाते हुए दिख रहा है। फिलहाल, तिलवारा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

5379487