Logo
election banner
इन दिनों वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रहे अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने राजनीति में कदम रख लिया है। अभिनेता ने 7 मई को बीजेपी का दामन थाम लिया है। शेखर सुमन ने मंगलवार को दिल्ली भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Shekhar Suman Joins BJP: बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री तक अपनी परफॉर्मेंस का छाप छोड़ने वाले अभिनेता शेखर सुमन इन दिनों फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में नजर आ रहे हैं। सीरीज में अपने किरदार को लेकर वह काफी चर्चाओं में हैं। इसी बीच अभिनेता ने राजनीति में दोबारा एंट्री ले ली है। अभिनेता शेखर सुमन 7 मई को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

आज, मंगलवार को शेखर सुमन ने दिल्ली भाजपा मुख्यालय में बीजेपी की सदस्यता ली। प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और अनिल बलूनी ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई। न्यूज एजेंसी 'एएनआई' ने शेखर सुमन का एक वीडियो जारी किया है जिसमें पार्टी महासचिव अभिनेता का भाजपा में स्वागत करते नजर आ रहे हैं।

'नहीं पता था बीजेपी में आउंगा...'
बीजेपी में शामिल होने के बाद शेखर सुमन ने कहा-  "कल तक मुझे नहीं पता था कि मैं आज यहां बैठूंगा। जीवन में कई चीजें जाने-अनजाने में होती हैं। मैं यहां बहुत सकारात्मक सोच के साथ आया हूं और भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे यहां आने का आदेश दिया और मैं बीजेपी के साथ आ गया। अभिनेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमिता शाह समेत बीजेपी प्रमुखों का आभार जताया।

2009 में लड़ा था पहला चुनाव
देश में जारी लोकसभा चुनाव के बीच अभिनेता ने बीजेपी जॉइन कर सुर्खियां बढ़ा दी हैं। हालांकि वह लोकसभा चुनाव 2024 लड़ेंगे या नहीं, अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें, इससे पहले भी शेखर सुमन राजनीति में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। साल 2009 में अभिनेता ने राजनीति में पहली बार कदम रखा था। उन्होंने कांग्रेस की टिकट पर पटना साहिब सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था। उस समय उनके सामने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरे थे। शेखर सुमन वह चुनाव हार गए थे। 

 


 

jindal steel Ad
5379487