Logo
Motorola G24 Power Offer Price: मोटोरोला का पावरफुल G24 Power स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 4 हजार छूट के साथ लिस्टेड है। यह फोन पावरफुल कैमरा और बैटरी के साथ आता है। यहां ऑफर्स की पूरी डिटेल्स है।

Motorola G24 Power Offer Price: मोटोरोला के पावरफुल G24 Power स्मार्टफोन को खरीदने का यह सबसे बेहतरीन मौका हो सकता है। यह डिवाइस (4GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट) इस दौरान Flipkart पर 4 हजार रुपए की विशेष डिस्काउंट के बाद ₹7,999 में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जबकि इसकी एमआरपी रिटेल प्राइस ₹11,999 है। इस फोन में आपको फोटोग्राफी के लिए बेहतरीन कैमरा सेटअप, पावरफुल बैटरी और शानदार परफॉर्मेंस वाला प्रोसेसर है। यानी आपके पास सस्ते में एक दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने का सुनहरा मौका है।

Motorola G24 Power के स्पेसिफिकेशन
यह फोन 4GB रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। सामने की तरफ इसमें 6.6 इंच का IPS LCD Display है, जो एचडी+ (1612 x 720 Pixels) रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करता है।

कैमरे के मोर्चे पर, मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। डिवाइस को पावर देने वाला 6000 एमएएच की बड़ी बैटरी पैक है और यह Mediatek Helio G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो गेमर्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

इसके अतिरिक्त, यह फोन Android 14 ओएस पर काम करता है। कंपनी मोबाइल फोन के साथ बॉक्स में हैंडसेट, 33W टर्बोपावर चार्जर, यूएसबी टाइप-सी केबल, सिम टूल, गाइड, प्रोटेक्टिव केस प्रदान करती है। इसका मतलब है कि ग्राहकों को चार्जर खरीदने के लिए अलग से पैसे खर्च नहीं करने होंगे। आजकल कंपनियां मोबाइल फोन साथ चार्जर देना बंद कर दी है, जिससे ग्राहकों एक्सट्रा खर्च के साथ इसे अलग से खरीदना पड़ता है।

इन यूजर्स के लिए बेस्ट नहीं है यह फोन
इस प्राइस रेंज मोटोरोला जी 24 पावर एक बेहतरीन फोन है। यूजर्स इसे नॉर्मल यूज के लिए खरीद सकते हैं। हालांकि, यह फोन उन यूजर्स के लिए बढ़िया नहीं हो सकता है, जो हैवी गेम खेलना पसंद करते हैं।

5379487