Logo
election banner
Shekhar Suman Luxury Life: अभिनेता शेखर सुमन मंगलवार को कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। शेखर ने 2009 में शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था।

Shekhar Suman Luxury Life: एक्टर शेखर सुमन लंबे ब्रेक के बाद दोबारा राजनीति में सक्रिय हो गए। मंगलवार को उन्होंने कांग्रेस का हाथ छोड़कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। माना जा रहा है कि पार्टी उन्हें लोकसभा चुनाव मैदान में उतार सकती है। शेखर सुमन ने 2009 में एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था। तब सिन्हा बीजेपी और शेखर कांग्रेस के टिकट पर एक-दूसरे को टक्कर दे रहे थे। इस चुनाव में हार के बाद शेखर ने राजनीतिक सक्रियता कम कर दी थी।

30 फिल्में और TV शोज में किया काम
शेखर सुमन भारतीय टेलीविजन (TV) और बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर हैं। इन दिनों संजय लीला भंसाली की ड्रामा-सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने फिल्मी सफर में माधुरी दीक्षित से लेकर रेखा तक के साथ स्क्रीन शेयर की। दर्शकों ने टीवी शो देख भाई देख के लिए उन्हें काफी पसंद किया। इसके अलावा शेखर का चैट शो मूवर्स एंड शेकर्स भी काफी हिट रहा। शेखर सुमन करीब 30 बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं।

 इतनी संपत्ति के मालिक हैं शेखर सुमन?
अभिनेता शेखर सुमन की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के अमीर कलाकारों में होती है। फैन्स उनकी लग्जरी घर और लाइफस्टाइल के दीवाने हैं। शेखर की करोड़ों की संपत्ति और लग्जरी कारों के मालिक भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेखर सुमन की नेटवर्थ 20 करोड़ रुपए से ज्यादा है। उनकी ऑटो कलेक्शन में सुपर बाइक और लग्जरी कारें शामिल हैं। कार कलेक्शन में कई स्पोर्ट्स बाइक से लेकर मर्सिडीज बेंज शामिल है। शेखर मुंबई स्थित आलीशान बंगले में रहते हैं। जिसकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया में छाई रहती हैं।

पिछले साल पत्नी को गिफ्ट की थी 2 करोड़ की कार
कारों को लेकर शेखर सुमन की दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह देश में पहली सेलिब्रिटी बने थे, जिन्होंने ऑल इलेक्ट्रिक BMW i7 लग्जरी सेडान कार खरीदी थी। उन्होंने 11 मई 2023 को यह कार अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर पत्नी अल्का को गिफ्ट की थी। खरीदी के वक्त BMW i7 की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए थी। इसके अलावा शेखर बेटे अध्यन सुमन को भी बर्थडे के मौके पर लग्जरी सेडान कार का तोहफा दे चुके हैं।  

5379487