Logo
Kia SUV on Lease: किआ के मंथली लीज चार्ज में इंश्योरेंस और रखरखाव शामिल है। लीज अवधि 24 से 60 महीने के बीच हो सकती है। यहां पढ़ें सोनेट, सेल्टोस और कैरेंस के लिए मिनिमम मंथली लीजिंग चार्ज पर क्या होंगे?

Kia SUV on Lease: किआ की टॉप एसयूवी अब भारत में लीज पर मिलेंगी। इसके लिए किआ कॉरपोरेशन इंडिया ने अलग-अलग माइलेज और समय सीमा के ऑप्शन के साथ एक नई लीजिंग सर्विस शुरू करने के लिए ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड के साथ एमओयू साइन किया है। इसमें कंपनी अपनी सोनेट, सेल्टोस और कैरेंस एसयूवी को किराये पर उपलब्ध कराएगी। इसमें मॉडल के आधार पर ग्राहकों को मंथली 21,900-28,800 रुपए के बीच खर्च करना पड़ेगा। 

इन शहरों में शुरू हुई किआ की कार लीज सर्विस?
ग्राहक अलग-अलग माइलेज ऑप्शन के साथ 24 से 60 महीने तक की अवधि का विकल्प चुन सकते हैं। मंथली लीज चार्ज में इंश्योरेंस और रखरखाव कॉस्ट शामिल है। किसी भी तरह के एडवांस पेमेंट की जरूरत नहीं पड़ेगी। किआ पहले फेज में राजधानी दिल्ली, एनसीआर, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु और पुणे जैसे शहरों में लीजिंग सर्विस शुरू की है।  

ग्राहकों को मिलेगा कार अपग्रेड करने का ऑप्शन
इसके अलावा लीज अवधि के आखिर में ग्राहकों के पास मौजूदा एसयूवी को लौटाने या रीन्यू करने या अपनी जरूरतों और प्रायोरिटी के मुताबिक नई गाड़ी में अपग्रेड करने का ऑप्शन होगा। इससे किआ को भी फायदा होगा और उसकी बिक्री में भी सुधार होगा।

जानिए सोनेट, सेल्टोस और कैरेंस के लिए मिनिमम मंथली लीजिंग चार्ज क्या होंगे?
किआ सेल्टोस- 21,900 रुपए
किआ सोनेट- 28,900 रुपए
किआ कैरेंस- 28,800 रुपए

BMW जैसी लग्जरी कार कंपनियां भी लीजिंग सर्विस में  
भारत में मारुति सुजुकी, हुंडई, होंडा, स्कोडा और वोक्सवैगन जैसी कई मास-मार्केट कार मैन्यूफ्रैक्चरिंग कंपनियों के साथ लीजिंग सेवाएं बढ़ रही हैं। असल में इनमें से कुछ कार निर्माताओं ने अपनी लीजिंग सर्वि के लिए ORIX के साथ साझेदारी की है। यहां तक ​​कि मर्सिडीज-बेंज और बीएमडब्ल्यू जैसी लग्जरी कार कंपनियां भी लीजिंग सेवाएं प्रदान करती हैं।

(मंजू कुमारी)
 

5379487