Logo
election banner
Kajol Funny Video: 5 मई को वर्ल्ड लाफ्टर डे पर अभिनेत्री काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वीडियो में काजोल धड़ाम से गिरती-पड़ती नजर आ रही हैं।

Kajol Funny Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol Devgn) अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी पॉपुलर हैं। उनकी हंसी और ह्यूमर दोनों ही फैंस को पंसद आता है। फिल्मों में दमदार एक्टिंग के अलावा उनका मजाकिया अंदाज बाकी अभिनेत्रियों से उन्हें अलग करता है। इसका उदाहरण हाल ही में एक वीडियो से हुआ है। काजोल ने सोशल मीडिया पर अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है जिससे उनके ह्यूमस अंदाज के चर्चे हो रहे हैं। इस वीडियो में वह कभी धड़ाम से गिर जाती हैं तो कभी अपने को-स्टार्स के ऊपर बैलेंस खो बैठती हैं।

काजोल ने शेयर किया अपना फनी वीडियो
दरअसल 5 मई को दुनियाभर में वर्ल्ड लाफ्टर डे मना गया। इस मौके को ध्यान में रखते हुए काजोल ने भी अपना एक फनी वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी कुछ पुरानी क्लिप्स हैं जिसमें वह धड़ाम से गिरते हुए दिख रही हैं। वीडियो के शुरुआत एक दुर्गा पंडाल की क्लिप से होती हैं जिसमें वह मंच से उतरती हैं और मोबाइल में ध्यान भटका रहने के चलते झटके से नीच गिर पड़ती हैं।

दूसरी क्लिप में वह अपने बॉडीगार्ड्स के साथ चलते-चलते ही फिसल पड़ती हैं और धड़ाम से नीचे गिर जाती हैं। अन्य वीडियो में वह कभी वरुण धवन से टकरा कर गिर रही हैं तो कभी शाहरुख खान के साथ साइकिल से भिड़ जाती हैं। आप भी देखिए काजोल का ये फनी अंदाज...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, अपनी सभी क्लिप्स देखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि तस्वीरों के लिए कैमरा के सामने मेरा व्यवहार आश्चर्यजनक रूप से बेहतर है। तो आइए थोड़ा चिल करें और कुछ वीडियो दोबारा देखें, जिन्होंने अन्य लोगों को खूब हंसाया है।

सेलेब्स ने किया रिएक्ट
काजोल के इस फिनी वीडियो को देख फैंस से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई अपनी हंसी नहीं रोक पाया। पोस्ट पर अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लाफिंग और क्लैपिंग इमेजी से रिएक्ट किया। तो वहीं क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी हंसते हुए लिखा- आपकी हमेशा एक शानदार स्थिरता रही है। अन्य फैंस ने भी वीडियो पर खूब ठहाके लगाए।

5379487