Logo
election banner
Tower Speaker: अमेजन की डेली डेज सेल में चुनिंदा Wireless Tower Speaker को लिस्ट किया गया है। ये स्पीकर डीजे जैसी धामकेदार आवाज देते है, जिनकी कीमत 4 हजार रूपए से भी कम है। चलिए जानते हैं इन स्पीकर के बारें में डिटेल से...

Tower Speaker: भारत में शादी हो या किसी का बर्थडे या फिर घर में कोई भी छोटा-मोटा त्यौहार बिना नाच-गाने के पूरा नहीं होता है। ऊपर से इन दिनों तो शादी का सीजन लगा हुआ है। ऐसे में लोगों को बाहर से साउंड मगाने में कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। आपकी इन्हीं समस्याओं के समाधान के लिए आज हम यहां कुछ चुनिंदा Wireless Tower Speaker की लिस्ट लेकर आए है, जो डीजे जैसी धामकेदार आवाज देते है।

यह टॉवर स्पीकर, आम ब्लूटूथ स्पीकर्स से काफी अलग होते है। इनका बेस इतना जबरदस्त है, जो पूरे मोहल्ले को नाचने पर मजबूर कर देता है। बाजार में ये स्पीकर काफी मंहगे हैं, लेकिन अमेजन पर ऑनलाइन इन स्पीकर को 4 हजार रूपए से भी कम कीमत में लिस्ट किया गया है। चलिए जानते हैं इन स्पीकर के बारें में डिटेल से...

ZEBRONICS ZEB-BT505RUCF 50W Tower Speaker
50 वाट के इस वायरलेस टावर स्पीकर को आप अमेजन से 25% की छूट पर ले सकते हैं। इस स्पीकर की कीमत 3,899 रूपए है, जबकि इसका एमआरपी 5,199 है। यह टावर स्पीकर ट्रिपल ड्राइवर्स के साथ आता है, जिससे आपको डीजे जैसी धमाकेदार आवाज मिलती है। कंपनी इस स्पीकर पर 6 माह की वारंटी दे रही हैं। इस स्पीकर में वॉल्यूम को कंट्रोल करने के लिए एक नॉब के साथ मीडिया कंट्रोल रिमोट भी मिलेगा। 

ये भी पढ़ेः- amazon summer sale: एसी, फ्रिज और वाशिंग मशीन पर 55% की तगड़ी छूट, खरीदने टूट पड़े लोग

Palco M1001 Single Tower Speaker
6 इंच की ऊंचाई वाला यह सिंगल टावर स्पीकर अमेजन पर 50% के भारी डिस्काउंट के साथ 2,499 रूपए में उपलब्ध है। इसकी एमआरपी 5000 रूपए है। साथ ही इस स्पीकर को कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड से खऱीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। यह स्पीकर 3 माह की वारंटी के साथ आता है। यह स्पीकर 500 वर्ग फुट के कमरे या जगह के लिए एकदम उपयुक्त है। 

ये भी पढ़ेः- Mini Cooler: ₹1000 से भी कम में खरीदें, 4 बेस्ट मिनी कूलर; देखें आपके लिए कौन-सा बेहतर 

TRONICA 55W Banjo-III Bluetooth Tower Speake  
55 वाट का यह TRONICA Banjo-III टावर स्पीकर पर अमेजन 47% की तगड़ी छूट दे रहा है। कंपनी इस स्पीकर पर 1 साल की वारंटी दे रही हैं। इसे आप अमेजन से 3,199 रूपए में खरीद सकते है, जबकि इसकी एमआरपी 6,000 रूपए है। इस स्पीकर में स्टैंडिंग डिजाइन के साथ 5.25 इंच का वूफर बेस दिया गया है। 

ये भी पढ़ेः- Samsung का जबरदस्त ऑफर, फ्री में फोन की स्क्रीन और बेटरी को करेगा रिप्लेस, जानें कौन ले सकता इसका लाभ  

IKALL IK014 Powerful Tower Speaker
80 वाट का यह पावरफुल टावर स्पीकर अमेजन पर 53% के भारी डिस्काउंट के साथ 3,324 रूपए में उपलब्ध है। इसकी एमआरपी 6,999 रूपए है। साथ ही इस स्पीकर को कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड से खऱीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। यह स्पीकर 1 माह की वारंटी के साथ आता है। इस स्पीकर में मल्टी कनेक्टिविटी दी गई है, जिसे ब्लूटूथ, यूएसबी, औक्स के माध्यम से मोबाइल, पीसी, लैपटॉप, टीवी, एलईडी, एलसीडी, वीसीडी, डीवीडी प्लेयर, एमपी3 म्यूजिक सिस्टम से आसानी से जोड़ा जा सकता है।

ये भी पढ़ेः- Water Bottle: 4 बेस्ट थर्मस, तपती धूप में भी 24 घंटों तक chilled रहेगा पानी; तुरंत करें ऑर्डर 

5379487