Logo
election banner
amazon summer sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर Amazon Summer Sale चल रही है। यह सेल 17 अप्रैल 2024 से शुरू है और 22 अप्रैल 2024 तक चलेगी। चलिए जानते हैं इन बेस्ट डील्स के बारे में...

amazon summer sale: कूलिंग डिवाइस पर 55% की तगड़ी छूट, दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन की पॉपुलर amazon summer sale सेल शुरू हो चुकी है। यह सेल 17 अप्रैल 2024 से शुरू है और 22 अप्रैल तक चलेगी। सेल में होम एप्लायंस के अलग-अलग ब्रांड्स पर जबरदस्त ऑफर्स मिल रहे हैं। खासतौर पर कूलिंग डिवाइस जैसे-रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर, सीलिंग फैन, कूलर असेसरीज और कई अन्य प्रोडटक्स को आप 55%  तक के बेहतरीन डिस्काउंट पर पा सकते हैं। 

यदि आप भी गर्मी से छुटकारा पाने के लिए कूलिंग डिवाइस खरीदना चाहते हैं, तो आपको इस सेल पर एक नजर जरूर मारनी चाहिए। इस सेल में आपको एक से बढ़कर एक ब्रांड्स के प्रॉडक्ट्स सस्ते दामों पर ढेर सारी वैराइटीज़ में मिल जाएंगे। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ प्रॉडक्ट्स के बारें में बता रहे हैं। 

इन कूलिंग प्रोडक्ट्स पर मिल रही छूट

Haier 165 L 1 Star Direct Cool Single Door Refrigerator
amazon summer sale में हायर के इस सिंग्ल डोर रेफ्रिजरेटर को 27% के भारी डिस्काउंट के साथ 10,990 रूपए में लिस्ट किया गया है। इसका ऑफर प्राइस 10,990 रूपए और एमआरपी 14,990 रूपए है। इसके साथ ही रेफ्रिजरेटर को एचडीएफसी बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके खरीदने पर 1000 रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। रेफ्रिजरेटर पर 1,090 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध हैं। हालांकि, एक्सचेंज बोनस पुराने प्रोडक्ट की कंडीशन पर निर्भर करता है। इस तरह आप इन ऑफर का लाभ उठाकर 10 हजार रूपए से भी कम में रेफ्रिजरेटर को अपने घर ले जा सकते है। 

स्पेसिफिकेशन 
Haier का ये फ्रिज 165 लीटर की क्षमता के साथ इसकी एनर्जी रेटिंग 1 Star है। कंपनी इस रेफ्रिजरेटर पर 1 साल की मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही हैं। 
ये फ्रिज स्टेबलाइजर फ्री है, इसका बिना स्टेबलाइजर के भी उपयोग किया जा सकता है।  

Daikin 0.8 Ton 3 Star, Fixed Speed Split AC
Daikin का ये स्प्लिट एयर कंडीशनर amazon summer sale में 31% के भारी डिस्काउंट के साथ 25,990 रूपए में लिस्ट किया गया है। इसका ऑफर प्राइस 25,990 रूपए और एमआरपी 37,400 रूपए है। इसके साथ ही एयर कंडीशनर को एचडीएफसी बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके खरीदने पर 1250 रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। एसी पर 2,620 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध हैं। हालांकि, एक्सचेंज बोनस पुराने प्रोडक्ट की कंडीशन पर निर्भर करता है। इस तरह आप इन ऑफर का लाभ उठाकर मात्र 20 हजार रूपए में रेफ्रिजरेटर को अपने घर ले जा सकते है। 

स्पेसिफिकेशन 
यह एयर कंडीशनर 0.8 टन की क्षमता के साथ आता है। इसकी कूलिंग पावर 2.8 Kilowatts है। ये एसी 100 वर्ग फुट के स्मॉल साइज के कमरे के लिए एकदम उपयुक्त है। इसकी एनर्जी रेटिंग  3 स्टार है। कंपनी इस एयर कंडीशन पर 1 साल की मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी, कंडेनसर पर 1 साल की वारंटी और कंप्रेसर पर 5 साल की वारंटी दे रही हैं। 

ये भी पढ़ेः- Lava Agni 2 5G पर बंपर ऑफर: 50MP का क्वॉड कैमरा, 4700mAh बैटरी; कीमत इतनी

Whirlpool 7 Kg 5 Star Royal Fully-Automatic Top Loading Washing Machine
Whirlpool के इस वॉशिंग मशीन को 21% के भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। अमेजन पर इसका ऑफर प्राइस 14,990 रूपए और एमआरपी 18,950 रूपए है। इसके साथ ही वॉशिंग मशीन को एचडीएफसी बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके खरीदने पर 1250 रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। वॉशिंग मशीन पर 1,300 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध हैं। हालांकि, एक्सचेंज बोनस पुराने प्रोडक्ट की कंडीशन पर निर्भर करता है। इस तरह आप इन ऑफर का लाभ उठाकर मात्र 10 हजार रूपए में वॉशिंग मशीन को अपने घर ले जा सकते है। 

ये भी पढ़ेः- Jio Best Recharge Plan: ₹400 से भी कम में 3 महीने वाला रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेगा भरपूर डाटा

स्पेसिफिकेशन
Whirlpool का फुली-ऑटोमेटिक टॉप लोडिंग वॉशिंग मशीन 7 किलोग्राम की कैपेसिटी के साथ आती है। आप इस वॉशिंग मशीन में गर्म पानी से भी कपड़ो को धो सकती है। यह वॉशिंग मशीन के एक छोटे परिवार के लिए एक बढ़िया है। इसमें कपड़ों की धुलाई के लिए 12 मोड दिए गए है, जिन्हें आप अपने कपड़ो के फेवरिक के हिसाब से यूज कर सकती है। ये वॉशिंग मशीन 2 साल की मैन्यूफैक्चरिंग और मोटर पर 5 साल की वारंटी के साथ आती है। 

ये भी पढ़ेः- Convertible Refrigerator: 335 लीटर के ट्रिपल डोर फ्रिज पर 44% की भारी छूट, फ्लिपकार्ट पर मची लूट  

5379487