Logo
election banner
Jio Best Recharge Plan: यदि आप भी जियो का कोई 3 महीने की वैलिडिटी वाला अच्छा-सा प्लान तलाश रहे है, तो आपके लिए खुशखबरी है। आज हम यहां जियो का 3 महीने की वैद्यता वाला सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे है।

Jio Best Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स की सुविधा और जरूरत के हिसाब से एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान प्रदान कर रही है। इन प्लानों में 1 महीने से 3 महीने तक की वैलिडिटी वाले प्लान शामिल है। रिलायंस जियो कंपनी 3 महीने की वैलिडिटी में भी कई सारे बेहतरीन प्लान ऑफर कर रही हैं। यदि आप भी जियो का कोई 3 महीने की वैलिडिटी वाला अच्छा-सा प्लान तलाश रहे है तो आपके लिए खुशखबरी है। जियो ने अपने यूजर्स के लिए 400 रूपए से भी कम में 3 महीने वाला एक रिचार्ज प्लान ऑफर किया हैं। यहां हम आपको इस 3 महीने वाले रिचार्ज प्लान के बारें में बता रहें है....

Jio का 3 महीने वाला सस्ता रिचार्ज प्लान
जियो का ये 3 महीने की वैलेडिटी वाले रिचार्ज प्लान की कीमत 395 रूपए है। इस कीमत में यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी, जो लगभग 3 महीने की है। इस प्लान में आपको टोटल 6 जीबी का इंटनेट डाटा मिलता है। प्लान में आपको रोजाना डेली डाटा लिमिट की सुविधा नहीं मिलती है, ये प्लान उन यूजर्स के लिए लाभकारी  है, जो सिर्फ कॉलिंग चाहते हैं। 

इस रिचार्ज प्लान में मिल रहे 6जीबी डेटा की वैद्यता कुल 84 दिनों के लिए मान्य है। साथ ही इस प्लान में आपको मैसेजिंग के लिए 1000 SMS की सुविधा भी मिलती है। ये मैसेज कम्युनिकेशन के भी काम आते हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस प्लान के अंदर अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा, जिसमें लोकल और STD कॉल भी शामिल हैं। वहीं यूजर्स को इस प्लान में Jio के ओटीटी एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसमें jio TV, Jio Cinema, jio security और Jio Cloud शामिल है।  

कैसे करें रिचार्ज 
जियो के इस 395 वाले प्लान को ऑनलाइन रिचार्ज किया जा सकता है। आपको बता दें, ये रिचार्ज प्लान आपको  Paytm, Phonepe और Google Pay आदि प्लेटफॉर्म पर नहीं मिलेगा। यह प्लान सिर्फ जियो के My jio ऐप पर उपलब्ध है। इस 395 वाले प्लान को कंपनी के वैल्यू पैक में लिस्ट किया गया है। इस कैटेगिरी में जियो के मोस्ट अफोर्डेबल प्लान रिचार्ज के लिए मौजूद रहते है।  

जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको वैल्यू कैटेगिरी नजर आएगी। इस कैटेगिरी के अंदर आपको 3 प्लान दिखाई देंगे। इसमें पहला मंथली, दूसरा 84 दिन का और तीसरा प्लान एनुअल यानि सालभर का होगा। यहां आप अपनी जरूरत के हिसाब से प्लान को सेलेक्ट करके रिचार्ज कर सकते है।

5379487