Logo
election banner
Convertible Refrigerator: ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर एक कन्वर्टेबल फ्रिज को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसका नाम BOSCH 335 L Frost Free Triple Door Convertible Refrigerator है। ये 335 लीटर की कैपेसलिटी के साथ आता है।

Convertible Refrigerator: यदि आप भी अपने छोटे फ्रिज को अपग्रेड करके बड़ा फ्रिज खरदीने का विचार कर रहे है तो आपके पास सुनहरा अवसर है। फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर BOSCH 335 L Frost Free Triple Door Convertible Refrigerator को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस कन्वर्टिबल रेफ्रिजरेटर में आपको बढ़िया स्पेस मिल जाता है, जिससे बड़ा रेफ्रिजरेटर खरीदने की आवश्यकता खत्म हो जाती है। चलिए जानते हैं इस फ्रिज की कीमत, ऑफर्स और फीचर्स के बारें में। 

BOSCH 335 L Frost Free Triple Door Convertible Refrigerator की कीमत 
ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर यह कन्वर्टेबल रेफ्रिजरेटर 37,690 रूपए की कीमत पर उपलब्ध है। इस फ्रिज का ऑफर प्राइस 37,690 रूपए और एमआरपी 68,290 रूपए है। कंपनी इस रेफ्रिजरेटर पर 44% की भारी छूट दे रहा है। साथ ही इसको खरदीने पर अगर आप पेमेंट क्रेडिट कार्ड से करते हैं, तो आपको 10%  तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। इसके अलावा कंपनी इस फ्रिज पर 1 साल की मैन्यूफैक्चरिंग वारंटी और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही हैं। 

BOSCH 335 L Frost Free Triple Door Convertible Refrigerator के स्पेसिफिकेशन 
BOSCH का यह ट्रिपल-डोर रेफ्रिजरेटर बढ़िया कूलिंग करता है और आटोमेटिक डीफ्रॉस्ट करता है। इस ट्रिपल डोर कन्वर्टिबल फ्रिज में आप तीनों कम्पार्टमेंट में टेम्प्रेचर को आसानी से बदल सकते हैं और बिजली की बचत भी कर सकते है। यह फ्रिज बड़े परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए एकदम बेहतरीन है। इस रेफ्रिजरेटर में 352 kWh कंस्पशन पावर मौजूद है। साथ ही इस कन्वर्टेबल रेफ्रिजरेटर की कैपेसिटी 335 लीटर है।

ये भी पढ़ेः- स्मार्टफोन को चुटकियों में कर देगा ठंडा, कीमत 2000 से भी कम, तुरंत करें ऑर्डर 

कैसे करें ऑर्डर
BOSCH के इस ट्रिपल डोर रेफ्रिजरेटर को आप फ्लिपकार्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते है। यहां आपको फ्रिज से जुड़ी सभी जानकारी मिल जाएंगी। आपको बता दें, ये ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए है। ऑफर खत्म होने के बाद इस कन्वर्टेबल रेफ्रिजरेटर की कीमत बढ़ सकती है। 

ये भी पढ़ेः- ₹2000 से भी कम कीमत वाले 3 बेस्ट इलेक्ट्रिक प्रेशर कुकर, देखें आपके लिए कौन-सा बेहतर  

jindal steel
5379487