Logo
election banner
Samsung Free Display Replacement : यदि आप भी सैमसंग का फोन यूज करते है, तो आपके लिए खुशखबरी है। सैमसंग अपने यूजर्स के लिए फोन की स्क्रीन और बैटरी को फ्री में रिप्लेस करने का शानदार ऑफर लेकर आया है। जानें इस ऑफर के बारें डिटेल से...

Samsung Free Display Replacement : टेक कंपनी सैमसंग गैलेक्सी के दो प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S21 और Samsung Galaxy S22 की डिस्प्ले में ग्रीन लाइन की समस्या काफी समय से आ रही है। यूजर्स इस समस्या के बारे में साल की शुरूआत से ही शिकायत कर रहे है और इसको लेकर कई रिपोर्ट्स भी आ रही हैं। कंपनी अपने ग्राहकों की इस समस्या को ध्यान में रखते हुए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। 

इस ऑफर के दौरान सैमसंग ग्रीन ईशू वाले सभी फोन्स की स्क्रीन और बैटरी को फ्री में रिप्लेस करेगा। यह ऑफर उन यूजर्स के लिए भी मान्य है, जो आउट ऑफ वारंटी के अंदर आते है। मतलब वह फोन जिनकी वारंटी खत्म हो गई कंपनी उन फोन को भी रिप्लेस करके देगी। हालांकि यह एक वन टाइम रिप्लेसमेंट सर्विस है। 

30 तारीख तक फ्री में चेंज हो सकेगी डिस्प्ले
कंपनी ने यूजर्स को राहत देते हुए इन सीरीज के सभी डिवाइस में एक फ्री किट और बैटरी रिप्लेसमेंट देने का ऑफर दिया है। लेकिन कंपनी ने इस ऑफर के लिए एक समयसीमा भी निश्चित की है। यूजर्स इस ऑफर का फायदा 30 अप्रैल 2024 तक ही उठा सकते हैं। सैमसंग के सुपर एमोलेड फोन में यह समस्या सबसे ज्यादा आ रही हैं, इसलिए कंपनी को कुछ मार्केट्स में वन टाइम फ्री रिप्लेसमेंट की सर्विस को ऑफर करना पड़ रहा है। 

ये भी पढ़ेः- Mini Cooler: ₹1000 से भी कम में खरीदें, 4 बेस्ट मिनी कूलर; देखें आपके लिए कौन-सा बेहतर 

कैसे लें सकते है ऑफर का फायदा 
इस ऑफर के फायदा उठाने के लिए आपको सैमसंग गैलेक्सी के सर्विस सेंटर जाना होगा। आप अपने शहर के नजदीकी सैमसंग के सर्विस सेंटर पर जाकर फोन को रिप्लेस करा सकते है। यहां आपको ऑफर से संबंधित सभी जानकारी मिल जाएंगी। इसलिए यूजर्स बिना देरी किए फटाफट निश्चित समयावधि के भीतर अपने फोन को ठीक करा लें। क्योंकि 30 अप्रैल के बाद इस ऑफर का लाभ नहीं ले पाएंगे।

ये भी पढ़ेः- amazon summer sale: एसी, फ्रिज और वाशिंग मशीन पर 55% की तगड़ी छूट, खरीदने टूट पड़े लोग

5379487