Logo
election banner
Water Bottle: अमेजन की समर सेल में 4 बेस्ट वॉटर बोतल को लिस्ट किया गया है। इन बोतलों में 24 घंटों तक पानी बिल्कुल ठंडा बना रहता है, जिनकी कीमत 1500 रूपए से भी कम है। चलिए जानते है इनके बारें में...

Water Bottle: गर्मियो की शुरू होते ही लोग फ्रिज, कूलर और एयर कंडीशनर को खरीदने लगते है। क्योंकि गर्मियों में लोगों को ठंडक बहुत भाती है। इन दिनों एसी, कूलर के साथ ठंडे पानी की भी अधिक जरूरत पड़ने लगती है। जब हम घर में रहते है, तब तो फ्रिज का या फिर मटके का ठंडा पानी पी सकते है। लेकिन जब हम घर के बाहर जाते है, तो हालत खराब हो जाती है क्योंकि बाहर गर्मी इतनी तेज होती है कि बोतल का पानी कुछ ही समय में गर्म हो जाता है। बस आपकी इसी समस्या के समाधान के लिए आज यहां हम 5 ऐसी बोतलों के बारें में बता रहे है, जिनमें 24 घंटों तक पानी बिल्कुल ठंडा रहेगा और इनकी मदद से बाहर ठंडे पानी के लिए भटकना भी नहीं पड़ेगा। चलिए जानते हैं इन बोतलों की खासियत क्या है...

Milton Prudent 1100 Thermosteel 
अमेजन पर यह मिल्टन की बोतल 20% के डिस्काउंट के बाद 1,159 रूपए में मिल रही है। इसका ऑफर प्राइस 1,159 रूपए और एमआरपी 1,450 रूपए है। इसमें पानी करीब 24 घंटे तक ठंडा रहता है। यदि आप इसमें गर्म पानी भरकर रखते है, तो वो भी इतने ही समय तक गर्म रहेगा। इस बोतल की कैपेसिटी 1023ml है। यह लीकप्रूफ बोतल है, जिसमें कॉपर कोटिंग दी गई है। यह बोतल स्टेनलेस स्टील के मेटिरियल से बनी हुई है। इसका कलर पिंक +ऑरेंज है। 

iGRiD Stainless Steel Flask Bottle
यह iGRiD की बोतल है। अमेजन पर यह 37% के भारी डिस्काउंट के साथ 949 रूपए में मिल रही है। इसका ऑफर प्राइस 949 रूपए और एमआरपी 1,499 रूपए है। इसमें पानी करीब 24 घंटे तक ठंडा रहता है। यदि आप इसमें गर्म पानी भरकर रखते है, तो वो 12 घंटों तक गर्म रहेगा। इस बोतल की कैपेसिटी 500ml है। यह बोतल स्टेनलेस स्टील के मेटिरियल की यह लीकप्रूफ बोतल है। इसका कलर ब्लू+सिल्वर है। 

MILTON Aqua 1000 Stainless Steel Water Bottle
यह हॉट और कोल्ड वॉटर बोतल है। इसका साइज छोटा होने के कारण इसको आप आसानी से बैग की साइड जेब में रख कर स्कूल, ट्रेकिंग या ऑफिस आदि जगह ले जा सकते हैं। इस बोतल की कैपेसिटी 950ml है। अमेजन से इसे 344 रूपए में खरीदा जा सकता है। यह भी पूरी तरह से लीकप्रूफ बोतल है।  

Borosil - Stainless Steel Hydra Gosports - Vacuum Insulated Flask Water Bottle
अमेजन पर ये बोतल 13% के डिस्काउंट के साथ 924 रूपए में मिल रही हैं। इसकी क्षमता 900ml है। इसका ऑफर प्राइस 924 रूपए और एमआरपी 10,65 है। यह एक डबल वॉल इन्सुलेशन बोतल है। इसमें पानी 18 घंटे तक ठंडा रहता है। वहीं, ये बोतल गर्म पानी को 14 घंटे तक गर्म रख सकती है। इसे आप अपने साथ आसानी से कहीं भी कैरी कर सकते है। इसके अलावा कंपनी इस बोतल पर 1 साल की मैन्यूफैकचरिंग वारंटी भी दे रही हैं। 

5379487