Logo
election banner
हनुमान जयंती के मौके पर सुनीता केजरीवाल ने कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में बेहतर स्वास्थ्य और समस्त दिल्लीवासियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि भगवान सबके कष्ट दूर करें और मेरे भी।

Hanuman Janmotsav 2024: देशभर में आज हनुमान जन्मोत्सव का पर्व मनाया जा रहा है। दिल्ली के मंदिरों में भी सुबह से भक्तों की काफी भीड़ उमड़ रही है। इस बीच जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की।

भगवान सबके कष्ट दूर करें और मेरे भी- सुनीता केजरीवाल

सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेहतर स्वास्थ्य और समस्त दिल्लीवासियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद उन्होंने कहा कि 'हनुमान बाबा' सभी को बुद्धि और समृद्धि दें। उन्होंने आगे कहा कि 'हनुमान बाबा' सभी की परेशानी दूर करें और मेरी भी। मैं जल्द ही सर (अरविंद केजरीवाल) के साथ वापस आऊंगी। मीडिया ने जब उनसे पूछा कि आज बजरंबली से क्या मांगा तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि भगवान सबका मंगल करें, सबके कष्ट दूर करें और मेरे भी।

वहीं, दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज भी हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर शोभायात्रा में शामिल हुए। मंत्री सौरभ भारद्वाज ने लोगों को हनुमान जन्मोत्सव की शुभकामनाएं दी और लोगों को अपने हाथ से प्रसाद भी वितरित किया। बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर जगह-जगह शोभा यात्राएं निकाली जा रही है। बैंड बाजे और ढोल नगाड़ों के साथ निकाली गई शोभा यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए। इस दौरान जय सिया राम, जय हनुमान के नारों से शहर गूंज उठा।

केजरीवाल के संकट दूर करेंगे हनुमान जी-सौरभ भारद्वाज

मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इस बार सीएम केजरीवाल के बिना शोभायात्रा में शामिल हुए हैं। भगवान हनुमान हर किसी के संकट दूर करते हैं। जब भगवान राम पर संकट आया तो वह उनके लिए संजीवनी लेकर आए। अरविंद केजरीवाल सिर्फ एक भक्त हैं, वह उनकी पूजा करते हैं। आज अरविंद केजरीवाल की जान खतरे में थी। न तो तिहाड़ और न ही केंद्र सरकार उन्हें इंसुलिन देने के लिए तैयार थी, लेकिन आज हनुमान जयंती पर उन्हें बजरंगबली का आशीर्वाद मिला और जेल प्रशासन सीएम को इंसुलिन दी।

5379487