Logo
election banner
Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पोस्ट कर खुशी जाहिर की है। हनुमान जन्मोत्सव पर सीएम केजरीवाल जी की बढ़ती हुई शुगर को कंट्रोल करने के लिए इंसुलिन दी। 

Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद सीएम केजरीवाल को इंसुलिन देने पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी था। आम वहीं, आदमी पार्टी के सूत्रों का दावा है कि केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार बढ़ रहा था।केजरीवाल का शुगर लेवल 320 तक पहुंच गया था। ईडी की गिरफ्तारी के बाद उन्हें पहली बार इंसुलिन दी गई। अब दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पोस्ट एक्स में लिखा है कि हनुमान जन्मोत्सव पर खुशखबरी! अंततः जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री जी को बढ़ती हुई सुगर के लिये इन्सुलिन दी।

सीएम को इंसुलिन के लिए कोर्ट जाना पड़ रहा-सौरभ भारद्वाज 

आम आदमी पार्टी के नेता और स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज एक इंसुलिन के लिए कोर्ट जाना पड़ रहा है। केंद्र सरकार के अंदर आने वाले सभी अफसर कहते हैं कि उनके लिए सभी कैदी एक समान हैं। क्या इंसुलिन के लिए सभी तिहाड़ जेल के कैदी कोर्ट जाते हैं? क्या कैदियों को इंसुलिन लेने के लिए एक सप्ताह तक टीवी और अखबार में बहस करनी पड़ती है? क्या कैदियों को बीमारी की दवा के लिए कोर्ट जाना पड़ता है? इसका जवाब केंद्र सरकार दें। 

आतिशी का ईडी और तिहाड़ जेल पर आरोप 

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने तिहाड़ जेल और ईडी पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि केजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ने को लेकर न तो एम्स के डॉक्टरों से सलाह दी गई है और न ही केजरीवाल का ठीक से चेकअप कराया है।  सिर्फ डाइटीशियन के चार्ट के आधार पर अदालत में कहा गया है कि अगर उन्हें इसके अनुसार खाना मिलेगा तो उनका शुगर लेवल सही रहेगा और इंसुलिन की आवश्यकता नहीं पड़ेगी।

5379487