Logo
election banner
Delhi MCD: दिल्ली के त्रिलोकपुरी से आप पार्षद विजय कुमार ने बीते दिन शाम को एक्स पर पोस्ट कर आम आदमी पार्टी में ही होने का दावा किया। अब उन्होंने एक नई पोस्ट में आप नेताओं पर उनके परिवार पर दवाब लगाने का आरोप लगाया है।

Delhi Deputy Mayor Election: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद से आम आदमी पार्टी राजनीतिक संकट से जूझ रही है। दरअसल, दिल्ली नगर निगम में 26 अप्रैल को होने वाले मेयर चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में पार्षदों की शुरु हुई बगावत रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीते दिन 18 अप्रैल को उपमहापौर के लिए कैंडिडेट के लिए रविंद्र भारद्वाज के नाम की आधिकारिक घोषणा आप पार्टी की ओर से की गई। लेकिन पार्टी के दो निगम पार्षद विजय कुमार और नरेंद्र गिरसा ने पार्टी नेतृत्व के साथ बगावत करते हुए अपने नामांकन पत्र दाखिल कर दिए। इसके बाद पार्षदों के मनाने का सिलसिला शुरु हो गया।

विजय कुमार ने दबाव बनाने का आरोप लगाया

इसके बाद त्रिलोकपुरी से पार्षद विजय कुमार ने शाम को एक्स पर पोस्ट कर आम आदमी पार्टी में ही होने का दावा किया। अब उन्होंने एक नई पोस्ट में आप नेताओं पर उनके परिवार पर दबाव लगाने का आरोप लगाया है। विजय कुमार ने एक्स पर किए पोस्ट में लिखा है कि ये मेरा निजी फैसला है। मैं आपसे विनती करता हूं। निवेदन करता हूं राजनीति से मेरे परिवार को ना जोड़ें। जनता की सेवा के साथ राजनीति करना मेरा काम है। मेरे घर के द्वार आपके लिए हमेशा खुले हैं। आप कभी भी आ सकते हैं, परंतु मैं आपसे पुनः निवेदन करता हूं मेरे परिवार पर किसी भी प्रकार का दबाव न बनाएं।

ये भी पढ़ें:- 'आप' ने मेयर पद पर महेश खींची और डिप्टी मेयर पद पर रविंद्र भारद्वाज का पढ़िये इनका राजनीतिक सफर

नई पोस्ट ने बढ़ाई आप नेताओं की चिंता 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विजय कुमार के नामांकन की जानकारी मिली तो आप नेताओं ने तुरंत संपर्क साधा और उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश की। उस समय विजय कुमार ने आप नेता आतिशी, संजय सिंह और नितिन त्यागी के साथ बैठकर एक्स पर पोस्ट कर कहा था कि वह 'आप' में ही है। पर अगले ही दिन उनकी नई पोस्ट ने आप नेताओं की चिंता बढ़ा दी है। जानकारी के मुताबिक वह किसी का फोन नहीं उठा रहे हैं और दिल्ली से बाहर चले गए हैं। इतना ही नहीं दोनों पार्षदों के प्रस्तावों में आप पार्षद भी शामिल थे।

jindal steel
5379487