Logo
election banner
BJP Sent Defamation Notice to Atishi: दिल्ली बीजेपी मीडिया प्रभारी की ओर से आप सरकार की मंत्री आतिशी को मानहानि का नोटिस भेजा गया है। यह नोटिस आतिशी को उनके एक बयान के बाद भेजा गया है।

Defamation Notice to Atishi: दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी लगातार अपने बयानों के चलते समाचार की सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बीच वह अपने एक बयान के चलते मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। दरअसल, बीजेपी ने आतिशी मार्लेना को मानहानि का नोटिस भेजा है। इसकी जानकारी दिल्ली के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा मीडिया प्रभारी की ओर से यह नोटिस भेजा गया है। सचदेवा ने कहा कि अगर आप मंत्री माफी नहीं मांगती हैं तो उन पर भाजपा की ओर से मानहानि का मुकदमा दायर किया जाएगा।

सचदेवा ने आतिशी पर लगाए ये आरोप 

वीरेंद्र सचदेवा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आतिशी परंपरागत रूप से झूठ बोलती हैं और भाग जाती हैं। लेकिन इस बार उन्हें भागने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि मैंने मंगलवार शाम तक कहा था कि आतिशी ने जो बयान दिया है उसकी तथ्य सामने रखें नहीं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सचदेवा ने कहा कि इसके बाद बीजेपी ने आतिशी मार्लेना को मीडिया विभाग की ओर से मानहानि का नोटिस दे दिया गया है।

आतिशी ने मांगा सबूत 

आप सरकार की मंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के मान को ठेस पहुंचाई है। जिस तरह आपने झूठ बोला है उसका जवाब आपको देना होगा। इस आतिशी ने कहा कि हमारे एक नजदीकी के माध्यम से मुझे यह पेशकश की गई। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि कौन है वह नजदीकी उसका नाम बताइए। किसने आप के नेता से संपर्क किया।

उन्होंने कहा कि अगर आप के पास कोई सबूत पेश करने के लिए नहीं है तो आप अपना फोन एजेंसी को दीजिए। आतिशी हमेशा झूठ बोलती हैं और चली जाती हैं। लेकिन इस बार बीजेपी आपको भागने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि जब आम आदमी पार्टी की चोरी पकड़ी जाती है तो आप के नेता मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं। शराब घोटाले लेकर जल बोर्ड घोटाले तक इनकी चोरी पकड़ी जा रही है।

ये भी पढ़ें:- 'अरविंद केजरीवाल को कुछ हो गया तो...', आतिशी ने सीएम का वजन 4.5 किलो कम होने पर जताई चिंता

क्या बोला था आतिशी ने

बता दें कि दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी ने हाल में कहा था कि मेरे एक करीबी के द्वारा बीजेपी की ओर से मुझे अप्रोच किया गया। उन्होंने कहा कि अगर अपना राजनीतिक करियर बचाना चाहती हो तो बीजेपी में शामिल हो जाओ। वर्ना एक महीने के अंदर ईडी रेड मारेगी और मुझे गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने कहा था कि  आने वाले दो महीने के अंदर मुझे, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

jindal steel

Latest news

5379487