Logo
election banner
Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट से आज राहत मिली है। सीएम केजरीवाल को कोर्ट से जमानत मिलने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री की आज यानी शनिवार सुबह शराब घोटाला में कोर्ट में पेशी हुई। राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल की जमानत याचिका को स्वीकार करते हुए उन्हें जमानत दे दी। उन्हें कोर्ट से वापस जाने के लिए कह दिया। कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को 15 हजार रुपये के मुचलके और एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी है। सीएम को जमानत मिलने के बाद बीजेपी बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर निशाना साधा है। 

भाजपा सांसद मनोज तिवारी- केजरीवाल जी कानून का पालन करें 

ईडी समन मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि ईडी द्वारा दर्ज की गई शिकायतों के मामले में उन्हें 15 हजार रुपये के जमानत बॉन्ड पर जमानत मिल गई है। वह अभी फिलहाल जमानत पर हैं। अदालत ने उन्हें ईडी के समन का जवाब देने और कानून का पालन करने के लिए कहा गया है। इसलिए अरविंद केजरीवाल जी को कानून का पालन करना चाहिए। संविधान की शपथ लेने वाले व्यक्ति के लिए ऐसा करना उचित भी है। 

अब 1 अप्रैल को होगी सुनवाई 

बता दें कि राउज एवेन्यू कोर्ट की अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रे दिव्य मल्होत्रा सीएम केजरीवाल के आवेदन पर सुनवाई 1 अप्रैल को करेंगी। ईडी की ओर से केजरीवाल को अभी तक आठ समन जारी हो चुके हैं। कोर्ट ने केजरीवास को समन जारी कर 16 मार्च को पेश होने के लिए कहा था। ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग की जांच में समन का पालन नहीं करने के लिए केजरीवाल पर मुकदमा चलाने का अनुरोध करते हुए अदालत में शिकायत दी थी।

5379487