Logo
election banner
Virendra Sachdeva News: आम आदमी पार्टी ने आज बुधवार को 'आप का रामराज्य' वेबसाइट लॉन्च किया है। अब वीरेंद्र सचदेवा ने आप पर तंज कसा है। उन्होंने आप से कई सवाल पूछे हैं।

BJP On AAP Ka RamRajya: दिल्ली बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने 'Aapkaramrajya' वेबसाइट लॉन्च होने पर तंज कसा है। सचदेवा ने कहा कि आम आदमी पार्टी किस राम राज्य की बात कर रही है, जहां शराब की दुकानें मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे के पास खोली जाएं। यह कौन से रामराज्य की परिभाषा है कि एक नौजवान बच्चों के हाथ में एक के साथ दूसरी बोतल भी थमा दी जाए। यह कौन सा रामराज्य है, जहां शिक्षा के नाम पर घोटाले किए जाए और स्कूल में कमरे बनवाने के नाम पर गबन किया जाए।

यही नहीं, वीरेंद्र सचदेवा यही नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि सरकारी अस्पतालों में नकली दवाइयां दी जाए। ऐसी कंपनियों को ठेका दिया जाए तो उसके मानदंडों को पूरा नहीं करती। उन्होंने कहा कि अगर राम राज्य है तो क्या इस राज्य में पानी के लिए एक दूसरे की लोग हत्या कर दें। मेरा मानना यह है कि राम भगवान हमारे आराध्य हैं। आज पूरा देश राममय है। क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पांच सौ वर्ष का संघर्ष खत्म हुआ है और 22 जनवरी को श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा हुई है। 

बता दें कि आज बुधवार सुबह आम आदमी पार्टी ने 'आपका राम राज्य' वेबसाइट लॉन्च किया है। इस वेबसाइट के माध्यम से पार्टी जनता के बीच अपनी पहुंच बनाने की कोशिश कर रही है। वेबसाइट सीएम अरविंद केजरीवाल के द्वारा किए गए विकास कार्यों को दिखाने के लिए वीडियो जारी किया गया है। वेबसाइट को लॉन्च करते हुए संजय सिंह ने कहा कि राम राज्य की जो अवधारणा है उसे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पूरा किया है। उन्होंने  अद्भुत काम करके दिखाया है। 

5379487