Logo
election banner
Delhi Politics: आम आदमी पार्टी ने आज बुधवार को अपनी वेबसाइट लॉन्च की है। इस मौके पर आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली में आप को काम करने से रोक रही है। इसलिए पार्टी वेबसाइट के माध्यम से अपनी आवाज लोगों तक पहुंचाएगी।

Aam Aadmi Party Website: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आम आदमी पार्टी ने आज बुधवार को aapkaramrajya.com वेबसाइट लॉन्च की है। इस वेबसाइट पर आम आदमी पार्टी के विकास कार्यों की जानकारी दी गई है। इस वेबसाइट पर चार राज्य दिल्ली, पंजाब, गुजरात और गोवा के बारे में पार्टी के विकास कार्यो की जानकारी दी गई। आप नेताओं का कहना है कि बीजेपी को मात देने के लिए यह वेबसाइट बड़ा हथियार साबित होगी। 

इस वेबसाइट को ओपन करने के बाद होम पेज पर 'क्या है आप का रामराज्य' लिखा है। इसके ठीक बगल में सीएम अरविंद केजरीवाल का वीडियो लगा है, जिसमें सीएम सदन में राम राज्य पर बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसके बाद नीचे देखें तो लिखा है कि 'देखिए कैसे ला रही है आप राम राज्य।' इसके ठीक नीचे सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान, आम आदमी पार्टी के गोवा चीफ अमित पालेकर और गुजरात के आप नेता इसुदान गढ़वी की फोटो लगी है। फोटो पर क्लिक करते हुए ढेर सारे वीडियो सामने आ रहे हैं। यह सभी वीडियो पार्टी के विकास कार्यों से जुड़े हैं।

आतिशी ने केंद्र सरकार पर लगाए आरोप

वेबसाइट लॉन्च के मौके पर आतिशी ने कहा कि पीएम मोदी की केंद्र सरकार दिल्ली में आम आदमी पार्टी को काम करने से रोक रही है। पार्टी की वेबसाइट पर राम राज्य की अवधारणा जिस प्रकार से दिल्ली और पंजाब में यथार्थ कर रहे हैं। बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य, शहीदों को सम्मान को लेकर जो काम पार्टी ने किया है। वो 'आप का रामराज्य' वेबसाइट के माध्यम से जनता तक पहुंचाया जाएगा। आतिशी ने कहा कि हम इस वेबसाइट के माध्यम से जनता को यह बताने की कोशिश कर रहे हैं, अगर आप एक अच्छे नेता को अपना वोट करते हैं तो उनकी जिंदगी बहुत बड़ा सुधार आता है। 

आतिशी ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी की रीति रही है कि जो-जो वादे अरविंद केजरीवाल करते हैं। उन्हें पूरा करते हैं। भगवान राम को राम राज्य बनाने में बहुत ही संघर्ष करना पड़ा था। उसी तरह ही सीएम केजरीवाल भी संघर्ष कर रहे हैं। इस मुश्किल घड़ी में भी सीएम केजरीवाल जेल से भी जनता के ही हित के बारे में सोचते हैं। वो जेल से संदेश भेजते हैं तो यह कहते हैं कि दिल्ली की जनता को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं होनी चाहिए। वह अपने लिए नहीं सोचते हैं। सीएम दिल्ली की जनता को अपना परिवार मानते हैं। इस मौके पर सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहे। 

ये भी पढ़ें:- 'आप' ने सुनीता केजरीवाल को बनाया स्टार प्रचारक, लोकसभा चुनाव के लिए करेंगी प्रचार

संजय सिंह बोले- 'आप' ने रामराज्य की अवधारणा सामने रखी

संजय सिंह ने कहा कि रामनवमी के अवसर पर आम आदमी पार्टी एक वेबसाइट शुरु कर रही है। वेबसाइट का नाम है 'आपका राम राज्य'। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की राम राज्य को लेकर क्या अवधारणा है, इस वेबसाइट से जान सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह पहली रामनवमी है, जब सीएम अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। जेल से अपने संदेश भेजते रहते हैं। जनता के बारे में सोचते रहते हैं। उनके विरुद्ध निराधार मामले बनाए गए हैं, जिनका न कोई सिर है और न ही पांव। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी बदले की भावना के चलते सीएम केजरीवाल को यह सजा दे रहे हैं, क्योंकि केंद्र सरकार दिल्ली सरकार की तरह विकास का काम नहीं करना चाहती है। 
 

5379487