Logo
Manoj Tiwari Inaugurated Road: दिल्ली के जहांगीरपुरी में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने आचार संहिता लागू होने से पहले 5 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले विकास कार्यों का उद्घाटन किया।

Manoj Tiwari Inaugurated Road: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी तेज कर दी है। वहीं, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने बुराड़ी विधानसभा के जहांगीरपुरी में आचार संहिता लागू से कुछ देर पहले 5 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली गलियां, स्नानघर, सड़के, नालियां और बारातघर का उद्घाटन किया। इसके बाद मनोज तिवारी ने कहा देश के विकास में पीएम मोदी का योगदान रहा है। उन्होंने अपने अपने क्षेत्र में काफी ज्यादा काम किया था, जिसकी वजह से भाजपा ने एक बार फिर से लोकसभा का चुनाव लड़ने मौका दिया। 

मनोज तिवारी ने विकास कार्य का किया उद्घाटन 

भाजपा सांसद मनोज तिवारी द्वारा जहांगीरपुरी में 5 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य शुभारंभ किया गया। इस दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि आचार संहिता के लागू होने के बाद वह किसी भी कार्य का शुभारंभ नहीं कर पाएंगे। आगे कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद जहांगीरपुरी में विकास कार्य पहले से ज्यादा होगा। मनोज तिवारी ने जनता से अपील की है कि इस बार अपन मत भाजपा को देकर विजय बनाएं। 

आज भी कई लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित

बता दें कि आज भी जहांगीरपुरी में रहने वाले कई लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित थे, लेकिन लोकसभा चुनाव का आगज होने से पहले ही भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मूलभूत सुविधा को पूरी करने का शुभारंभ कर दिया है। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के विभिन्न इलाकों में विकास कार्यों का उद्घाटन किया। यह हाल सिर्फ भाजपा का ही नहीं बल्कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का भी है। अब सभी राजनीतिक दल जनता को लुभाने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने इलाके में मूलभूत सुविधाओं को पूर्ण करने का आश्वासन देते हुए विकास कार्य का उद्घाटन किया। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487