Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचे युवराज

युवराज ने दो हफ्ते पहले अपनी मंगेतर हेजल के साथ शादी से पहले एक डिनर पार्टी भी दी थी

शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचे युवराज
नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह इसी महीने 30 नवंबर को अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। युवराज सिंह अपनी शादी का निमंत्रण देने के लिए अपनी मां शबनम सिंह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने संसद भवन पहुंचे। युवराज और हेजल की शादी के लिए स्पेशल कार्ड बनवाए गए हैं। युवराज की शादी का कार्ड क्रिकेट से ही इंसपायर है। कार्ड को युवराज हेजल प्रीमियर लीग के स्पेशल नाम से बनवाया गया है। जो दिखने में बिल्कुल अलग है।
30 नवंबर को वह चंडीगढ़ के एक गुरुद्वारे में शादी करेंगे क्‍योंकि यहां उनका परिवार और गुरुजी रहते हैं, इसके बाद 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों से गोवा में विवाह होगा। दोनों ने 11 नवंबर को बाली में सगाई की थी। बताया जा रहा है कि युवराज ने भारतीय क्रिकेट टीम को भी बुलावा भेजा है। शादी के बाद 5 दिसंबर को छत्‍तरपुर के फॉर्म हाउस में संगीत का आयोजन होगा। इसके बाद दिल्‍ली के सेवन स्‍टार होटल में 7 दिसंबर को शानदार रिसेप्‍शन भी होगा, जिसमें देश भर के नामी राजनेता, खिलाड़ी और बालीवुड सितारे शामिल होंगे।
युवराज ने दो हफ्ते पहले अपनी मंगेतर हेजल के साथ शादी से पहले एक डिनर पार्टी भी दी थी। युवराज की शादी के कार्ड में कार्टून और इलस्‍ट्रेशन का प्रयोग किया गया है। उनकी शादी का थीम भी अनोखा है, इसे नाम दिया गया है ‘युवराज-हेजल प्रीमियर लीग’। युवराज ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी प्रेम कहानी के बारे में दुनिया को बताया था। बकौल युवराज, ‘तीन साल तक इंतजार करने के बाद और 7-8 बार कॉफी पीने का वादा कर पीछे हटने के बाद हेजल कीच राजी हुई थीं। लेकिन फिर फोन स्विच ऑफ कर बैठ गईं।’
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top