Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

PICS: शादी के बाद हनीमून पर युवराज-हेजल का हॉट अंदाज

30 नवंबर को युवराज-हेजल शादी के बंधन में बंध गए थे।

PICS: शादी के बाद हनीमून पर युवराज-हेजल का हॉट अंदाज
नई दिल्ली. 30 नवंबर 2016 को शादी के बंधन में बंध चुके युवराज सिंह अब अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ हनीमून पर निकल चुके हैं। युवराज ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी हेजल के साथ फोटो अपलोड की हैं, जिसमे दोनों शिप पर सवार है। लेकिन ये फोटो किस जगह की है इसका जिक्र नही किया।

Enjoying my bday with my partner in crime ! @hazelkeechofficial thank you all for your love and wishes ❤️🙏

A photo posted by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

युवराज ने अपना बर्थडे और हनीमून दोनों साथ में एन्जॉय करते हुए फोटो शेयर की और लिखा कि,' शरारतों की मेरी साथी के साथ अपना जन्मदिन मना रहा हूं। तुम्हारी शुभकामनाओं और प्यार के लिए शुक्रिया हेजल कीच।
हेजल ने यह भी बताया था कि वो हवाई जाना चाहती हैं क्योंकि उन्हें सर्फिंग करना पसंद है और वह युवराज को भी वहां ले जाना चाहती हैं। युवराज को लेकर उन्होंने कहा था, 'युवराज जब क्रिकेट खेलते हैं तब वह बहुत मेहनत करते हैं, लेकिन जब छुट्टियों की बात आती है तो वह बिल्कुल शांत हो जाते हैं। तो हम दोनों इस बारे में सोच रहे हैं कि अपना हनीमूल एंडवेंचरस बनाएं या लेजी'

Just laying on a hammock over the ocean. No big deal.... #paradise #honeymoon @yuvisofficial

A photo posted by HazelKeechOfficial (@hazelkeechofficial) on

हेजल की इस तस्वीर को देखते हुए लग रहा है कि वो इस बीच पर इस मूड को बेहद इंजॉय कर रही हैं। दोनों की तस्वीरों को देखकर तो ये ही लग रहा है कि दोनों का हनीमून एंडवेंचरस ही है और दोनों वहां खूब एंजॉय भी कर रहे हैं।
गौरतलब है कि युवराज-हेजल की फतेहगढ़ साहिब गुरुद्वारे शादी हुई थी। जिसमें युवराज सिंह ने शादी की ड्रेस के साथ-साथ पगड़ी भी पहन रखी थी। शादी के कार्यक्रम के दौरान दोनों परिवारों के करीबी रिश्तेदार ही शादी में पहुंचे थे। इससे पहले हुए युवराज के संगीत समारोह में विराट कोहली ने जहां जमकर ठुमके लगाए वहीं युवी खुद भी बावा संग गाना गाने लगे। विराट और युवी ने इन खुशनुमा पलों को सेल्फी के रूप में सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। वहीं शादी की बात करें तो शादी के दौरान भारतीय टीम की ओर से कोई भी शामिल नहीं हुआ था। इसमें केवल युवराज और हैजल के परिवार के लोग ही शामिल हुए।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top