Breaking News
Top

विराट कोहली से मिलना हुआ आसान, Virat Kohli ऐप लॉन्च, जानें क्या है खास

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 6 2018 4:16PM IST
विराट कोहली से मिलना हुआ आसान, Virat Kohli ऐप लॉन्च, जानें क्या है खास

आधुनिक क्रिकेट के सबसे बड़े क्रिकेटर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सोमवार (5 नवम्बर) को अपना 30वां मनाया है। विराट का यह जन्मदिन उनके प्रशंसकों के लिए और भी खास हो गया क्योकि विराट कोहली के पहले आधिकारिक मोबाइल ऐप को लॉन्च कर दिया गया है। 

इस ऐप को एंड्रॉयड पर Virat Kohli Official App के नाम से और iOS पर Virat के नाम से जाना जाएगा। अब इस ऐप के जरिए कोहली के फैन आसानी से भारतीय कप्तान के साथ जुड़ सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: भारत-वेस्टइंडीज दूसरा टी-20 आज, जानें कब, कहां और कैसे देखें LIVE

इस ऐप में कोहली से संबंधित खबरें और अन्य कई अपडेट मिलेंगे। आधिकारिक विराट कोहली ऐप में कोहली के क्रिकेट करियर से जुड़ी सारी जानकारियां मिलेगी। यहीं नहीं आप कोहली के जीवन से जुड़े सवालों के जवाब भी दे सकते हैं।

 

विरोट कोहली ऐप से क्रिकेटर से जुड़ी खबरों के साथ एक्सक्लूसिव वॉलपेपर, वीडियो और इमेज भी डाउनलोड कर सकते हैं। कोहली द्वारा खेले जा रहे मैच का लाइव स्ट्रीम भी इस ऐप पर देखा जा सकेगा।

बता दें कि इस ऐप को आप एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप या आईओएस 10 में ही यूज कर सकते हैं। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। आप अपने फेसबुक या गूगल अकाउंट की मदद से इस ऐप को लॉग इन कर पाएंगे। बताते चले कि इस ऐप को कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट और इंटरटेनमेंट द्वारा डेवलप किया गया है।


ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo