Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वर्ल्ड कप 2019 को लेकर स्टीव स्मिथ कर रहे हैं ये बड़ी तैयारी, भारत से हो सकता है सीधा मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बॉल टैम्परिंग (Ball Tampering) विवाद के बाद एक साल का बैन झेल रहे हैं। बॉल टैम्परिंग विवाद के 8 महीने के बाद स्टीव स्मिथ ने मीडिया से बात की और अपनी भावी योजनाओं के बारे में बताया।

वर्ल्ड कप 2019 को लेकर स्टीव स्मिथ कर रहे हैं ये बड़ी तैयारी, भारत से हो सकता है सीधा मुकाबला
X

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) की तयारी को लेकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि बॉल टैम्परिंग (Ball Tampering) का समय मेरे करियर का सबसे बुरा दौर था अभी मेरा ध्यान सिर्फ वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) से वापसी करने पर है। वर्ल्ड कप 2019 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच हो सकता है लिए हम कुछ प्लानिंग भी कर रहे हैं।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) बॉल टैम्परिंग (Ball Tampering) विवाद के बाद एक साल का बैन झेल रहे हैं। इन दिनों वह बिग बैश लीग (Big Bash League) खेलने में बिजी हैं। बॉल टैम्परिंग विवाद के 8 महीने के बाद स्टीव स्मिथ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैंने 1 साल के प्रतिबंध के खिलाफ कोई अपील नहीं की। मैं चाहता था कि गलती को स्वीकार करूं और अपने उपर जिम्मेदारी लूं। वह मेरे करियर का सबसे बुरा दौर था। अभी वर्ल्ड कप 2019 से वापसी करने पर ध्यान है। साथ ही इंग्लैंड के खिलाफ एशेज के लिए भी तैयारी कर रहा हूं।

जानिए कौन हैं RCB के ये दो युवा करोड़पति, अब इतनी मजबूत हुई विराट एंड कंपनी

स्मिथ ने आगे कहा कि वे अभी ठंडे दिमाग से बस अभ्यास पर ध्यान दे रहे हैं। उनका फोकस टीम में वापसी करने पर है। मैं इंग्लैंड की मेजबानी में होने वाले वर्ल्ड कप और एशेज दोनों की तैयारी में लगा हूं। वहां खेलना मुश्किल होगा।

स्टीव स्मिथ पर एक साल का बैन

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट के दौरान बॉल टैंपरिंग में दोषी सिद्ध होने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्मिथ समेत 2 और खिलाड़ियों पर बैन लगाया था।

जिसमें स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर 1 साल का जबकि कैमरन बेनक्राफ्ट पर 9 महीने का प्रतिबन्ध लगा है। बताते चलें की स्टीव स्मिथ का बैन वर्ष 2019 में मार्च के महीने में खत्म होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story