Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

योगेश्वर दत्त का बबीता फोगाट को लेकर जवाब, कहा-कुछ किया तभी बनी दंगल

Yogeshwar Dutt: दंगल गर्ल ने जमात से जुड़े लोगों को लेकर कुछ ट्वीट किए, बबीता फोगाट ने ट्वीट किया - कोरोना वायरस भारत की दूसरी बड़ी समस्या है, जबकि जाहिल जमाती पहले नंबर पर बना हुआ है। बबीता के इस ट्वीट का जवाब देते हुए प्रशांत ने लिखा- एक मुसलमान (आमिर खान) ने फ़िल्म बनाकर फेमस कर दिया वरना इस देश में क्रिकेट छोड़ अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नज़र आये हैं।

योगेश्वर दत्त का बबीता फोगाट को लेकर जवाब, कहा-गोलगप्पे बेचकर खाते हैं फ्री का नहीं
X

देश में सोशल मीडिया इस समय बहुत बड़ा माध्यम बना हुआ है। ट्विटर के माध्यम से आमजन ही नहीं, बल्कि बड़े बड़े लोग एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर दंगल गर्ल भी बहुत चर्चा में हैं। गीता फोगाट और बबीता फोगाट को आज दुनिया भर में पहचाना जाता है, इसमें एक वजह उन पर बनी दंगल मूवी भी है। लेकिन ऐसा नहीं है कि सिर्फ मूवी ने ही उनको सारी पहचान दी, बल्कि उनके संघर्ष ने और उनकी मेहनत ने उन्हें इस मुकाम पर पहुंचाया।

पहलवान योगेश्वर दत्त भी सोशल मीडिया पर जवाब देने में पीछे नहीं रहते, इस बार उन्होंने प्रशांत कनौजिया के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, एक गोल गप्पे वाला मेहनत करता है, तब पैसे कमाता है। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

दंगल मूवी से मिली पहचान

दंगल गर्ल ने जमात से जुड़े लोगों को लेकर कुछ ट्वीट किए, बबीता फोगाट ने ट्वीट किया - कोरोना वायरस भारत की दूसरी बड़ी समस्या है, जबकि जाहिल जमाती पहले नंबर पर बना हुआ है। बबीता के इस ट्वीट का जवाब देते हुए प्रशांत ने लिखा- एक मुसलमान (आमिर खान) ने फ़िल्म बनाकर फेमस कर दिया वरना इस देश में क्रिकेट छोड़ अन्य खिलाड़ी कई साल बाद गोलगप्पे बेचते नज़र आये हैं।

योगेश्वर दत्त बोले खुद पर बनवा लो फिल्म

प्रशांत के इस ट्वीट पर पहलवान योगेश्वर दत्त ने लिखा- खिलाड़ी गोलगप्पे बेच कर मेहनत से कमा कर खाते हैं, फ्री का तो नहीं खाते। फिल्म की कमाई किसने खाई, और ज़िन्दगी में कुछ किया तो फिल्म बनी। नहीं तो तुम बनवा लोग खुद पर कोई फिल्म।

मिलकर हरा सकते हैं कोरोना

देश में इस समय कोरोनावायरस सबसे बड़ी चिंता का विषय बना हुआ, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी साफ कह चुके हैं कि भारत की एकता ही इस वायरस को हरा सकती है। और हम सब इसको मिलकर जरूर हराएंगे। देश में कोरोना वायरस की चैन तोड़ने को लेकर 3 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है।

Next Story