Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sania Mirza फेड कप हर्ट पुरुस्कार के लिए नॉमिनेट होने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी

Sania Mirza: सानिया मिर्जा ने हाल ही में आयोजित हुई फेड कप टूर्नामेंट में भाग लिया था, सानिया मिर्जा ने बच्चे के जन्म के बाद पहली बार कोर्ट पर उतरी थी। 4 साल बाद टेनिस कोर्ट पर उतरी सानिया मिर्जा का प्रदर्शन फेड कप में शानदार रहा था, उन्होंने अंकिता के साथ मिलकर भारतीय टीम को प्ले ऑफ तक पहुंचाया था।

Sania Mirza फेड कप हर्ट पुरुस्कार से सम्मानित होने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी
X
Sania Mirza

Sania Mirza: भारतीय महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Women Tennis Player Sania Mirza) ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया लिया है। सानिया मिर्जा भारत की पहली खिलाड़ी बन गई है, जो फेड कप ओसियन ग्रुप वन हर्ट अवार्ड (Fed Cup Heart Award 2020) के लिए नॉमिनेट हुई हैं।

सानिया मिर्जा ने हाल ही में आयोजित हुई फेड कप टूर्नामेंट (Fed Cup Tournament) में भाग लिया था, सानिया मिर्जा ने बच्चे के जन्म के बाद पहली बार कोर्ट पर उतरी थी। 4 साल बाद टेनिस कोर्ट पर उतरी सानिया मिर्जा (Sania Mirza On Court With Son) का प्रदर्शन फेड कप में शानदार रहा था, उन्होंने अंकिता के साथ मिलकर भारतीय टीम को प्ले ऑफ तक पहुंचाया था।

सानिया मिर्जा ने इस अवार्ड के लिए नामित होने के बाद कहा कि उनके लिए गौरव की बात है कि मैंने भारत का प्रतिनिधित्व किया। महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा- एक खिलाड़ी इन्हीं शानदार पलों के लिए खेलता है। और मै उस पैनल का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने मुझे इस अवार्ड के लिए नामित किया।18 साल लम्बे करियर में सानिया मिर्जा कई बड़ी उपलब्धियां हासिल की।

Also Read- Sachin Tendulkar और शेन वार्न पर बोले ब्रेट ली, कहा उंगलियों पर नचाता था ये दिग्गज

ऑनलाइन वोटिंग के आधार पर विजेता की घोषणा

आपको बता दें कि अवार्ड के विजेता की घोषणा ऑनलाइन वोटिंग के आधार पर की जाएगी, ऑनलाइन वोटिंग की प्रकिया 1 मई से 8 तक खुली रहेगी। सानिया मिर्जा और भारत देश के लिए बहुत गौरव का पल होगा अगर वो हर्ट पुरुस्कार पर जीत दर्ज कर लेती हैं।

Next Story