Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

World Table Tennis Championships: भारत को क्वार्टरफाइनल में जापानी जोड़ी के हाथों मिली करारी हार

इस हुए मुकाबले के साथ मनिका को महिला युगल स्पर्धा के क्वॉर्टरफाइनल मुकाबले में जापानी जोड़ी के खिलाड़ करारी हार का सामना करना पड़ा।

World Table Tennis Championships: भारत को क्वार्टरफाइनल में जापानी जोड़ी के हाथों मिली करारी हार
X

खेल। मनिका बत्रा विश्व टेबल टेनिस चैम्पियनशिप (World Table Tennis Championships) में महिला एवं मिश्रित युगल इवेंट्स के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई थी, जिसके चलते भारत ऐतिहासिक पदक से सिर्फ एक जीत दूर था। मनिका और अर्चना कामथ ने शुक्रवार को महिला युगल के राउंड-16 में हंगरी की डोरा माडाराज और जॉर्जिना पोटा को 11-4 11-9, 6-11 11-7 से हराया था। जिसके बाद भारत ने विश्व टेबल टेनिस चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह बनाई थी।

भारतीय जोड़ी पर पहले से ही बनाकर रखा था दवाब

क्वॉर्टरफाइनल में भारतीय जोड़ी का सामना जापान के हारिमोतो तोमोकाजू और हयाता से हुआ। शनिवार को खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में जापानी जोड़ी शुरू से ही भारतीय जोड़ी मनिका-साथियान के खिलाफ दवाब बनाकर रखा और मुकाबले को 11-5, 11-2, 7-11, 11-9 से जीत लिया।

इस हुए मुकाबले के साथ मनिका को महिला युगल स्पर्धा के क्वॉर्टरफाइनल मुकाबले में जापानी जोड़ी के खिलाड़ करारी हार का सामना करना पड़ा। मनिका बत्रा (Manika Batra) और अर्चना (Archana Kamath) कामथ की जोड़ी को लक्जेमबर्ग की सारा डे नुटे और शिया लियान ने हराया। इस मुकाबले में भारतीय जोड़ी बिल्कुल भी टक्कर नहीं दे पाई और 0-3 ,1-11, 6-11, 8-11 से हार गई।

Next Story