Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिद्धार्थ के आपत्तिजनक ट्वीट पर सायना नेहवाल का जवाब, महिला आयोग ने की एक्टर पर FIR दर्ज करने की अपील

एक्टर सिद्धार्थ एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल उन्होंने देश की स्टार बैडमिंटन और बीजेपी नेता सायना नेहवाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए उनपर एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

सिद्धार्थ के आपत्तिजनक ट्वीट पर सायना नेहवाल का जवाब, महिला आयोग ने की एक्टर पर FIR दर्ज करने की अपील
X

खेल। बॉलीवुड (Bollywood) और साउथ फिल्मों (South Cinema) के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल उन्होंने देश की स्टार बैडमिंटन और बीजेपी नेता सायना नेहवाल (Saina Nehwal) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission for Women) ने संज्ञान लेते हुए सिद्धार्थ पर एफआईआर (FIR) दर्ज करने का आदेश दिया है।

वहीं महिला आयोग ने ट्विटर को इस ट्वीट को हटाने के लिए और एक्टर पर कार्रवाई करने के लिए भी कहा है। आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने तमिलनाडु के डीजीपी को लिखित में इस मामले में एक्टर पर एफआईआर दर्ज करने के लिए कहा है। साथ ही सिद्धार्थ का अकाउंट को ब्लॉक करने के लिए भी कहा है।

बता दें कि सायना नेहवाल ने पीएम मोदी की पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि पीएम

की सुरक्षा से ही समझौता किया जाए तो वह देश अपने आप को सुरक्षित नहीं कह सकता है। साथ ही उन्होंने लिखा कि पंजाब की घटना की मैं कड़े शब्दों में निंदा करती हूं। उसके बाद सायना के ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट किया था। इस दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था और आखिर में लिखा था शेम ऑन यू रिहाना। फिर क्या था उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। और महिला आयोग को इसकी शिकायत की।

हालांकि, जब अभिनेता के ट्वीट पर विवाद बढ़ा तो उन्होंने अपने किए हुए ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा कि उनके शब्द को गलत तरीके से लिया जा रहा है, वो किसी का अपमान नहीं कर रहे थे। मामला यहीं खत्म नहीं हुआ बल्कि सिद्धार्थ के ट्वीट पर सायना ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि आप एक अभिनेता के तौर पर पसंद हैं, लेकिन आप बेहतर शब्दों का प्रयोग कर सकते थे।

सायना नेहवाल ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि मुझे पता नहीं कि उनका (सिद्धार्थ) क्या मतलब था, एक अभिनेता के तौर पर वह पसंद थे। लेकिन ये बात सही नहीं थी। वह अपनी बात बेहतर शब्दों में रख सकते थे। साथ ही सायना ने कहा कि मुझे लगता है कि ये ट्विटर है और आप इस तरह के शब्दों के जरिए नोटिस किए जाते हैं। वहीं सायना के पिता हरवीर सिंह नेहवाल ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि उन्होंने ((सिद्धार्थ)) जो कुछ भी कहा वो बहुत गलत कहा। बहुत गलत शब्दों का प्रयोग किया। हम उनके बयान की निंदा करते हैं, इसके लिए उनको माफी मांगनी चाहिए। चाहे उनके कहने का मतलब कुछ भी हो, चाहे उनका मतलब इससे रहा हो या वो कुछ और कहना चाहते हों।

गौरतलब है कि, सायना ने साल 2020 में बीजेपी का दामन थामा था। वहीं सिद्धार्थ बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में खासे फेमस हैं।

Next Story