Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पीएम मोदी ने की विराट कोहली की जमकर प्रशंसा

पीएम मोदी की तारीफ के बाद विराट ने भी लिख दिया ''शुक्रिया सर''

पीएम मोदी ने की विराट कोहली की जमकर प्रशंसा
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की स्वच्छता अभियान में सहयोग को देखकर तारीफ की है। पीएम मोदी एक ट्वीट के माध्यम से कहा कि स्वच्छ भारत अभियान में आपका योगदान देखा। छोटा लेकिन अहम कदम। ये सभी को प्रेरणा देगा।
टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने इंदौर मैदान में न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच से पहले प्रधानमंत्री का मान बढ़ाते हुए स्वच्छता अभियान की नई कहानी लिखी। पीएम मोदी के बधाई के बाद टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने लिखा, शुक्रिया सर हम सब अपने देश को बेहतर करने के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं। हमें आपसे प्रेरणा मिलती है।
इंदौर में विराट कोहली प्रधानमंत्री मोदी का मान रखते नजर आए। कोहली मैदान से बोतल उठाते दिखे। विराट नेट्स के दौरान मैदान पर बिखरी बोतलें इकट्ठा कर रहे थे। नेट के पास ही एक नीले रंग का ड्रम रखा था। विराट ने पानी की खाली बोतलें इसी ड्रम में डाली।
विराट को ऐसा करते देख मैदान के स्टाफ भाग कर उनके पास पहुंचे। लेकिन विराट ने उन्हें कहा कि गंदगी हमने फैलाई है तो साफ भी हमें ही करना होगा। जिन बोतलों में थोड़ा बहुत पानी था, उसे उन्होंने अपने बैग में डाल लिया। इन तस्वीरों से साबित कर दिया कि वो सिर्फ दिखावे के लिए मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के साथ नहीं है।
2 अक्टूबर को विराट और पूरी टीम ने कैमरे के सामने कोलकाता स्टेडियम के आस-पास सफाई अभियान में हिस्सा लिया था। लेकिन आज इंदौर में विराट ने कैमरे के लिए ऐसा नहीं किया। वो बिना संकोच किए मैदान पर बिखरी बोतलें चुन चुन कर उठाए और कप्तान होने के साथ साथ एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने का भर्ज अदा किया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top