Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL नीलामी के बाद इरफान पठान ने किया ट्वीट, निकाली भड़ास

इस बार 2017 आईपीएल की नीलामी में इरफान पठान को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है।

IPL नीलामी के बाद इरफान पठान ने किया ट्वीट, निकाली भड़ास
X
नई दिल्ली. आईपीएल के सीजन 10 में इस बार टीम के मालिकों ने कई भारतीय खिलाड़ियों को इस नीलामी में नहीं खरीदा है। जिसके बाद अब टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने इसका खुलकर विरोध किया है। नीलामी से नाराज इरफान पठान ने कहा है कि वह हार नहीं मानेंगे और प्रशंसकों की दुआओं और सपोर्ट से बाधा को पार करेंगे। इरफान का बेस प्राइस 50 लाख रुपये था। बार-बार चोटिल और आउट ऑफ फॉर्म होने की वजह से किसी टीम ने उन पर बोली लगाने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।
इरफान ने बीते दिन मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि 2010 में मेरी पीठ में 5 फ्रैक्चर हुए। फिजियो ने मुझे कहा कि मैं शायद दोबारा कभी क्रिकेट नहीं खेल पाऊंगा। मुझे अपने सपने को छोड़ देना चाहिए। मैंने तब उनसे कहा था कि मैं कोई भी दर्द झेल सकता हूं, लेकिन अपने देश के लिए यह शानदार खेल छोड़ने का दर्द सहन नहीं कर सकता। मैंने कड़ी मेहनत की और इंडियन टीम में वापसी की।
पठान ने आगे कहा कि मैंने अपने जीवन और करियर में कई बाधाओं का सामना किया है, लेकिन कभी हार नहीं मानी। यह मेरा कैरेक्टर है। मुझे ऐसा ही करना है और हमेशा यही करूंगा। अब मेरे सामने यह बाधा है। लेकिन मैं आप लोगों की दुआ और शुभकामनाओं से इसे पार कर लूंगा। मुझे अपने फैन्स से यही शेयर करना था जो मुझे अभी भी सपोर्ट कर रहे हैं। इरफान ने भारत के लिए 120 वनडे मुकाबलों में 173 विकेट चटकाए हैं जबकि 1544 रन भी बनाए हैं। वहीं उन्होंने 29 टेस्ट भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 100 विकेटों के साथ 1105 रन भी बनाए हैं। इरफान ने देश के लिए 24 टी20 मुकाबलों में 28 विकेट भी चटकाए हैं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story