Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2018: RCB के एक जीत से प्लेऑफ में फंसा पेच, इन 5 टीमों के बीच है जबरदस्त जंग

सोमवार को आईपीएल सीजन 11 के 48वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हरा दिया। पंजाब की हार के बाद पॉइंट्स टेबल में बड़ा फेरबदल हुआ है, लगातार तीसरे नंबर पर बनी पंजाब अब टॉप 4 से भी बाहर हो गई है।

IPL 2018: RCB के एक जीत से प्लेऑफ में फंसा पेच, इन 5 टीमों के बीच है जबरदस्त जंग

सोमवार को आईपीएल सीजन 11 के 48वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से हराकर इस सीजन की अपनी पांचवी जीत के साथ प्लेऑफ की उम्मीदें भी जीवित रखी।

पंजाब की हार के बाद पॉइंट्स टेबल में बड़ा फेरबदल हुआ है, लगातार तीसरे नंबर पर बनी पंजाब अब टॉप 4 से भी बाहर हो गई है। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में जगह बना चुकी हैं।

इसे भी पढ़े: सपना चौधरी के इस गाने पर जमकर ठुमके लगाए विराट कोहली और क्रिस गेल, देखिए वायरल VIDEO

जबकि दिल्ली डेयरडेविल्स प्लेऑफ से पहले ही बाहर हो चुकी है। अब प्लेऑफ में दो टीमों के लिये कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में लड़ाई है।

पॉइंट्स टेबल का हाल

इस समय कोलकाता नाइट राइडर्स 12 अंकों के साथ तीसरे नंबर,राजस्थान रॉयल्स 12 अंकों के साथ चौथे नंबर,किंग्स इलेवन पंजाब 12 अंकों के साथ पांचवें नम्बर,मुंबई इंडियंस 10 अंकों के साथ छठे नंबर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 10 अंकों के साथ सातवें नंबर पर है।

इसे भी पढ़े: अनुष्का की राह पर निकलीं सागरिका, ले लिया ये बड़ा फैसला, पति जहीर खान का भी है सपोर्ट

प्लेऑफ की जंग हुई मजेदार

यहां से अगर पंजाब अपने बाकी दोनों मैच जीत जाती है तो वह प्लेऑफ की दावेदार हो जाएगी और केकेआर-राजस्थान के मैच में एक टीम के हारते ही वह अधिकतम 14 अंक ला सकती है।

अगर 14 अंकों पर प्लेऑफ का फैसला हुआ तो मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का दावा भी मजबूत है, क्योकि इन दोनों टीमों का नेट रनरेट भी काफी अच्छा है। हालांकि ये दोनों टीमों एक भी मैच हारने पर सीधे प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी।

Share it
Top