Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया मैच दौरे पर रोहित की गैर मौजूदगी में शिखर धवन का कौन होगा पार्टनर?

India vs Australia: कोरोना काल के बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट मैचों की सीरीज शुरू हो रही। ऐसे में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में शिखर धवन के साथ वनडे मैच में कौन ओपनिंग में पार्टनर कौन होगा इस पर चर्चा हो रही है।

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया मैच दौरे पर रोहित की गैर मौजूदगी में शिखर धवन का कौन होगा पार्टनर?
X

इंडिया बनाम आस्ट्रेलिया

India vs Australia: कोरोना काल के बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट मैचों की सीरीज शुरू हो रही। ऐसे में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में शिखर धवन के साथ वनडे मैच में कौन ओपनिंग में पार्टनर कौन होगा इस पर चर्चा हो रही है। 27 नवंबर से शुरु होने वाले तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय खिलाड़ी लगातार प्रैक्टिस कर रही है ऐसे में टीम को बेहतर परफॉर्मन्स के लिए अच्छे ओपनर की जरूरत है जिसमे शिखर धवन के जोड़ीदार के दौर पर अभी 3 नामों पर चर्चा चल रही है

1.शुभमन गिल

2.मयंक अग्रवाल

3.केएल राहुल

वैसे तो इंडियन क्रिकेट टीम का मकसद टेस्ट सीरीज बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को अपने पास ही रखना होगा लेकिन इसके साथ ही इंडियन टीम वनडे में और भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

इससे पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत वनडे सीरीज में 3-0 से हारी थी। इस बार कप्तान विराट कोहली 50 ओवर के मैच में बेहतर कॉम्बिनेशन बनाना होगा, आने वाले वर्ष में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के साथ टी20 वर्ल्ड कप भी होने वाले है इसके लिए ऐसे में इंडियन क्रिकेट टीम को अच्छा परफॉर्मेंस करना होगा।

भारतीय टीम के कप्तान और कोच रवि शास्त्री एससीजी की पिच और ऑस्ट्रेलिया टीम की आक्रमण को देखते हुए फैसला करेंगे फिलहाल तो इंडियन क्रिकेट टीम के सीनियर कोच शास्त्री और शुभमन गिल के बल्लेबाजी के बाद देर तक बातचीत करते देखा गया साथ ही

उन्होंने रविवार को ही एक फोटो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा 'इस महान खेल के बारे में बात करने से शायद ही कोई और अच्छी बात हो। ऐसे के लगता है कि टीम के पास शुभमन गिल एक बेहतरीन विकल्प है।

Next Story