Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India vs Australia: कोरोना काल में भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया में करो या मरो का मुकाबला

पहले वनडे मैच में मिली करारी है के बाद अब भारत के लिए करो या मरो की स्थिति होगी। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीन वनडो की सीरिज में 1-0 से आगे है।

India vs Australia: कोरोना काल में भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया में करो या मरो का मुकाबला
X
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

India vs Australia: पहले वनडे मैच में मिली करारी है के बाद अब भारत के लिए करो या मरो की स्थिति होगी। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीन वनडो की सीरिज में 1-0 से आगे है। दूसरा वनडे 29 नवम्बर को खेला जाएगा जिसका प्रसारण सुबह 9.00 बजे शुरू होगा, इस मैच को भारतीय टीम को सीरिज जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को हराना होगा। सिडिनी वनडे में भारतीय गेंदबाजी काफी खराब रही थी साथ ही भारत ओपनिंग जोड़ी को पहले से बहतर प्रदर्शन करना होगा।

सिडिनी वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इन्डियन क्रिकेट टीम को करारी शिकस्त दी। ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 66 रनों से हराया, ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कप्तान एरोन फिंच, स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने ताबड़तोड़ पारी खेली, जिसके बलबूते ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 50 ओवर में 374 रनों का लक्ष्य रखा, वहीं भारतीय क्रिकेट टीम की शुरुआत खराब रही, साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने इंडियन क्रिकेट टीम की कमजोरियों का फायदा भी उठाया, अगले मैच में इंडियन प्लेयर्स को अपना बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

भारतीय कप्तान विराट कोहली को ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाजी का कोई बेहतर तोड़ निकलना होगा। बात करे भारत बल्लेबाजी की तो शुरूआती 10 ओवर में भारतीय टीम लडखडाती नजर आई. टीम में हार्दिक पंड्या ने 76 गेंद पर 90 रन बनाए, लेकिन उनकी पारी भी टीम को जीत नहीं दिला पाई। भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और अन्य खिलाडी बेहतर साबित नही हुए।

Next Story