Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे स्मिथ-वॉर्नर, लेकिन बढ़ा दी है टीम इंडिया की टेंशन

टी20 सीरीज खत्म होने के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अब चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जिसमें ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर नहीं खेल पाएंगे।

VIDEO: भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे स्मिथ-वॉर्नर, लेकिन बढ़ा दी है टीम इंडिया की टेंशन

टी20 सीरीज खत्म होने के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia 2018) के बीच अब चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जिसमें ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर नहीं खेल पाएंगे। स्टीव और वॉर्नर के नहीं रहने से भारत के पास टेस्ट सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है।

इस सीरीज में भले ही स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर नहीं खेल पाएंगे। लेकिन ये दोनों ही खिलाड़ी भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम के गेंदबाजों की सहायता कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Photos: इस दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी ने ऑस्ट्रेलिया को दिलाया वर्ल्ड कप, परिवार में हैं 5 क्रिकेटर

स्मिथ और वॉर्नर नेट अभ्यास में भाग ले रहे हैं और तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की गेंदों का सामना भी कर रहे हैं। बता दें कि इसी साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान केपटाउन टेस्ट में बॉल टेंपरिंग का मामला सामने आया था।

जिसके बाद तत्‍कालीन कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और केमरन बैनक्रॉफ्ट पर क्रिकेट खेलने से प्रतिबन्ध लगाया था। स्मिथ और वॉर्नर पर एक-एक वर्ष का और बैनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का बैन लगाया गया था।

बताते चलें कि डेविड वॉर्नर रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए गए तीसरे टी-20 मैच से पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर मौजूद थे। वह नेट्स पर जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की गेंदों का सामना भी किया था।

Share it
Top