Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs AUS 3rd ODI: सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

विराट कोहली के शानदार शतक से मंगलवार को एडिलेड में खेले गए गए दूसरे वनडे मैच को जीतकर भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली है। ऐसे में 18 जनवरी (शुक्रवार) को खेला जाने वाला सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम हो गया है। भारत मुख्य रूप से विश्व कप को ध्यान में रखते हुए टीम में एक बदलाव करने पर विचार कर सकता है।

IND vs AUS 3rd ODI: सीरीज जीतने के लिए टीम इंडिया में होगा बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका
X

IND vs AUS 3rd ODI:

विराट कोहली के शानदार शतक से मंगलवार को एडिलेड में खेले गए गए दूसरे वनडे मैच को जीतकर भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली है। ऐसे में 18 जनवरी (शुक्रवार) को खेला जाने वाला सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम हो गया है।

एडिलेड में एक सफल रन का पीछा करने के बाद भारत के लिए मेलबर्न में अंतिम एकदिवसीय श्रृंखला दांव पर है। भारत मुख्य रूप से विश्व कप को ध्यान में रखते हुए टीम में एक बदलाव करने पर विचार कर सकता है।

PHOTOS: मिलिए टीम इंडिया के उभरते स्टार ऋषभ पंत के 'LOVE' से, खूबसूरती देखकर हिल जाएंगे आप

भारतीय कप्तान विराट कोहली को केदार जाधव को प्लेइंग इलेवन में लाने का रास्ता खोजना होगा। पिछले दो एकदिवसीय मैचों में भारत पांच गेंदबाजी विकल्पों के साथ उतरा है। छठे गेंदबाज के रूप में अंबाती रायडू का उपयोग किया गया लेकिन आईसीसी ने रायडू की गेंदबाजी एक्शन को संदिग्ध मानकर जांच शुरू कर दी है।

इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि भारत के पास शीर्ष छह में कम से कम एक बल्लेबाज होना चाहिए जो किसी प्रकार का गेंदबाजी विकल्प प्रदान कर सकता है। वर्तमान टीम में केवल केदार जाधव ही वह विकल्प प्रदान कर सकते हैं।

भारत के पास छठा गेंदबाजी विकल्प होना चाहिए और इसलिए जाधव को भारत के प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की जरूरत है। अपनी गेंदबाजी के अलावा जाधव में जल्दी से स्कोर करने की क्षमता और बड़े शॉट्स मारने की क्षमता भी है जो टीम में आने का प्रबल दावेदार बना रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story