Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs AUS 2nd ODI 2019: विराट कोहली के शॉट ने तोड़ दिया विजय शंकर का ''अरमान'', अपना विकेट देख सो नहीं पाएंगे विजय, देखें VIDEO

IND vs AUS 2nd ODI 2019: मंगलवार को नागपुर के वीसीए स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा दूसरे वनडे मैच में विजय शंकर अपने पहले एकदिवसीय अर्धशतक से चूक गए। विराट कोहली के एक शॉट पर ऑलराउंडर विजय शंकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से 41 गेंदों पर 46 रन पर आउट हो गए।

IND vs AUS 2nd ODI 2019: विराट कोहली के शॉट ने तोड़ दिया विजय शंकर का

IND vs AUS 2nd ODI 2019

मंगलवार को नागपुर के वीसीए स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा दूसरे वनडे मैच में विजय शंकर अपने पहले एकदिवसीय अर्धशतक से चूक गए। विराट कोहली के एक शॉट पर ऑलराउंडर विजय शंकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से 41 गेंदों पर 46 रन पर आउट हो गए।

दरअसल यह घटना भारतीय पारी के 29वें ओवर में घटी जब विराट कोहली और विजय शंकर बल्लेबाजी कर रहे थे। स्ट्राइक पर थे विराट कोहली और इस ओवर की पांचवीं गेंद फेंक रहे स्पिनर एडम जंपा, इस गेंद पर विराट ने एक शॉट खेला और गेंद नॉन स्ट्राइकर एंड पर जंपा के हाथ को छूते हुए गेंद स्टंप पर जा लगी।

IND vs AUS 2nd ODI 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत की जीत पक्की!, वजह जानकर आप भी यही कहेंगे

विजय शंकर क्रीज के आगे निकले हुए थे। और इस तरह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से विजय शंकर को रन आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। विजय अच्छे लय में दिख रहे थे। उनके पास एक अच्छी पारी खेलने का सुनहरा मौका था। हालांकि विजय 41 गेंदों पर 5 चौकों और एक छक्के की मदद से 46 रन बनाकर आउट हो गए।

बता दें कि विजय शंकर का यह छठा वनडे मैच है। इस मैच से पहले उनका सर्वाधिक स्कोर 45 रन था। ये रन उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ फरवरी 2019 में बनाया था। बतातें चलें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम 48.2 ओवरों में महज 250 रनों पर सिमट गई। भारत की ओर कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 120 गेंदों में 116 रन बनाए। यह उनके वनडे करियर का 40वां शतक है।

Share it
Top