Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हॉकी वर्ल्ड कप के खुमार में डूबा भुवनेश्वर, माधुरी दीक्षित समेत ये बॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवे

हॉकी विश्व कप 2018 का आयोजन ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में 28 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच होगा। भुवनेश्वर के कलिंग स्टेडियम में 27 नवंबर को उद्घाटन समारोह शाम 5.30 बजे शुरू होगा। उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित समेत कई कलाकार आकर्षण का केंद्र होंगे।

हॉकी वर्ल्ड कप के खुमार में डूबा भुवनेश्वर, माधुरी दीक्षित समेत ये बॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवे
X

हॉकी विश्व कप 2018 का आयोजन ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में 28 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच होगा। भुवनेश्वर के कलिंग स्टेडियम में 27 नवंबर को उद्घाटन समारोह शाम 5.30 बजे शुरू होगा।

उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित समेत कई कलाकार आकर्षण का केंद्र होंगे। हॉकी विश्व कप के रंगारंग उद्घाटन समारोह में माधुरी दीक्षित कलाकारों के साथ मानवता के संदेश की थीम वाली प्रस्तुती में धरती मां की भूमिका में नजर आएगी।

इसे भी पढ़ें: HBD Suresh Raina: अपने कोच की बेटी को ही दिल दे बैठे सुरेश रैना, 15 साल बाद की शादी, देखें Photos

इस समारोह में शाहरुख खान भी खासतौर पर मुंबई से आएंगे और शो के बाद तुरंत रवाना हो जाएंगे। अगले दिन बुधवार को कटक में होने वाले अन्य समारोह में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी शिरकत करते नजर आएंगे। जबकि फेमस संगीतकार ए आर रहमान भुवनेश्वर और कटक दोनों जगह फरफॉर्म करेंगे।

भारत अपना पहला मुकाबला 28 नवंबर को दक्षिण अफ्रीका से खेलेगा। बता दें कि हॉकी वर्ल्ड कप में कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिन्हें चार ग्रुपों में बांटा गया है। मेजबान भारत पूल 'सी' में है जबकि पाकिस्तान को पूल 'डी' में रखा गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story