Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टेस्ट के बाद वनडे में गौतम की गंभीर वापसी पक्की!

गौतम गंभीर ने भारत के लिए आख़िरी वनडे मैच जनवरी 27, 2013 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था

टेस्ट के बाद वनडे में गौतम की गंभीर वापसी पक्की!
नई दिल्ली. गौतम गंभीर के लिए लगता है अच्छे दिन आ गए हैं। पहले टेस्ट टीम में वापसी और अब लगता है वनडे में भी उनकी वापसी हो ही जाएगी। दरअसल, न्यूज़ीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए जब चयनकर्ता दिल्ली में बैठक करेंगे तो उनके सामने खिलाड़ियों की फिटनेस सबसे बड़ी समस्या होगी। अभी तक बोर्ड के पास जिन तीन खिलाड़ियों के अनफिट होने की रिपोर्ट है जिनमें ईशांत शर्मा, शिखर धवन और लोकेश राहुल शामिल हैं।
ऐसे में टेस्ट टीम में वापसी कर चुके गौतम गंभीर अब वनडे टीम में भी शामिल होने के प्रबल दावेदार हैं। गौतम गंभीर ने भारत के लिए आख़िरी वनडे मैच जनवरी 27, 2013 में इंग्लैंड के खिलाफ़ धर्मशाला के मैदान पर खेला था। भारत के लिए 147 वनडे मैच खेल चुके गंभीर शिखर की जगह पारी की शुरुआत करेंगे और रोहित के साथ सलामी जोड़ी के रूप में मैदान पर उतरेंगे।

टीम में चयन तय: एमएस धोनी (कप्तान), रोहित शर्मा, गोतम गंभीर, विराट कोहली, मनीष पांडे, अजिंक्य रहाणे, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मो। शमी का चुना जाना तय है।
50-50 चांस: करुण नायर को भारतीय टेस्ट क्रिकेट में चुना गया है। ऐसे में उम्मीद है कि उन्हें वनडे टीम में शामिल किया जाएगा। श्रेयस अय्यर और मयंक अग्रवाल के नाम पर भी चर्चा हो सकती है। साथ ही धवल कुलकर्णी भी टीम इंडिया में तीसरे तेज़ गेंदबाज़ की तरह शामिल हो सकते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top