Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इंग्लैंड में विकेटों का पतझड़, 1 रन पर गिरे 7 विकेट, जीत के लिए जरूरी 3 रन नहीं बना सके 7 खिलाड़ी

जी हां इसलिए तो क्रिकेट को अनिश्चितताओं को खेल कहा जाता है। कभी बड़ा से बड़ा स्कोर भी चेज हो जाता है और कभी छोटे स्कोर के सामने भी टीम हार जाती है। ऐसा ही एक वाकया हुआ क्रिकेट मैच के दौरान जब सिर्फ एक रन के अन्दर सात विकेट गिर गए।

इंग्लैंड में विकेटों का पतझड़, 1 रन पर गिरे 7 विकेट, जीत के लिए जरूरी 3 रन नहीं बना सके 7 खिलाड़ी

जी हां इसलिए तो क्रिकेट को अनिश्चितताओं को खेल कहा जाता है। कभी बड़ा से बड़ा स्कोर भी चेज हो जाता है और कभी छोटे स्कोर के सामने भी टीम हार जाती है। ऐसा ही एक वाकया हुआ इंग्लैंड के एक क्रिकेट क्लब मैच के दौरान जब सिर्फ एक रन के अन्दर सात विकेट गिर गए।

ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक ईसीबी नेशनल क्लब चैम्पियनशिप के एक मैच में पीटरबोर्ग टाउन सीसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उनकी पूरी टीम 39.3 ओवर में 188 रन बनाकर आउट हो गई।

इसके जवाब में हाई वायकोंब की टीम को एक समय जीत के लिए तीन रन की जरुरत थी और उसके पास सात विकेट बचे थे फिर भी वह हार गई। वायकोम्बे की टीम 39.5 ओवर में 187 रन पर ही सिमट गई।

1 रन के अन्दर गिरे 7 विकेट

189 के लक्ष्य का पीछा करने हुए वायकोंब टीम का स्कोर एक समय 3 विकेट पर 186 रन था और उसे मैच जीतने के लिए 3 रन बनाने थे और उसके पास अभी 7 विकेट बचे थे। लेकिन पीटरबोर्ग के गेंदबाज केरोन जोंस और डेनिएल मलिक ने आखिरी 11 गेंदों में सिर्फ एक रन देते हुए हाई वायकोम्बे के सातों खिलाड़ियों को आउट कर दिया।

Share it
Top