Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ODI Ranking : विराट और रोहित शर्मा का जलवा कायम, इन प्लेयर्स को हुआ नुकसान

ODI Ranking : आईसीसी वनडे बैटिंग रैंकिंग में अपडेट हुआ है, हालांकि इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अब भी टॉप पर बने हुए हैं। वहीं टॉप बैट्समैन की सूचि में रोहित शर्मा दूसरे नंबर पर है, दोनों के क्रमश 871 और 855 अंक है।

ODI Ranking : विराट कोहली और रोहित शर्मा का जलवा कायम, इन प्लेयर्स को हुआ नुकसान
X

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज खत्म हो चुकी है, इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने 2-1 से अपने नाम कर लिया है। बल्लेबाज ग्लेंन मैक्सवेल इस सीरीज में अपने फॉर्म में लौट आए हैं, उन्होंने पहले मैच में 77 और अंतिम मैच में 108 रनों की पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच और सीरीज का खिताब अपने नाम किया है।

इस सीरीज के खत्म होने के बाद आईसीसी वनडे बैटिंग रैंकिंग में अपडेट हुआ है, हालांकि इस लिस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अब भी टॉप पर बने हुए हैं। वहीं टॉप बैट्समैन की सूचि में रोहित शर्मा दूसरे नंबर पर है, दोनों के क्रमश 871 और 855 अंक है।

डेविड वार्नर और एरोन फिंच खिसके

डेविड वार्नर का प्रदर्शन इस सीरीज में खासा अच्छा नहीं रहा और इसी वजह से वह खिसककर 8वें नंबर पर आ गए हैं, वहीं कप्तान एरोन फिंच भी खिसकर 7वें नंबर पर आ गए हैं। इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो टॉप 10 की लिस्ट में एक बार फिर शामिल हो गए हैं, बेयरस्टो 754 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है।

आईसीसी वनडे गेंदबाजी रैंकिंग में पहले नंबर पर स्थित ट्रेंट बोल्ट को कोई नुकसान नहीं हुआ है, वहीं दूसरे नंबर पर जसप्रीत बुमराह अभी भी बने हुए हैं। इंग्लैंड के गेंदबाज जोफ्रा आर्चर खिसककर 10वें स्थान पर आ गए हैं।

Also Read - पिछले 5 मुकाबलों में CSK को नहीं मिली जीत, जानिए चेन्नई और मुंबई के बीच IPL रिकार्ड्स

इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज खत्म होने के बाद आज वह सभी प्लेयर्स जिन्हे आईपीएल 2020 में हिस्सा लेना है, यूएई के लिए रवाना हो गए हैं। अभी जो खबर है उसके अनुसार इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर्स के लिए यूएई में क्वारंटाइन नियम बना रहेगा, और 3 कोरोना नेगेटिव टेस्ट के बाद प्लेयर्स अपनी अपनी आईपीएल टीम के दल में शामिल हो सकेंगे।

Next Story