Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

T20 World Cup 2021: भारत-पाकिस्तान मैच में लगे जीजा जी के नारे, सानिया मिर्जा ने रिएक्शन देते हुए Video किया शेयर

भारतीय फैंस ने नारे लगाए जोर से बोलो जीजा जी। तो इसी पर सानिया मिर्जा को भी ये वीडियो बेहद पसंद आया तो वहीं उन्होंने इसपर हंसने और दिल का इमोजी लगाया है।

T20 World Cup 2021: भारत-पाकिस्तान मैच में लगे जीजा जी के नारे, सानिया मिर्जा ने रिएक्शन देते हुए Video किया शेयर
X

खेल। T20 World Cup 2021 में भारत को पाक से करारी हार झेलनी पड़ी। पाकिस्तानी टीम ने इस मैच को 10 विकेट से जीता और विराट एंड कंपनी के बल्लेबाज और गेंदबाजों ने फैंस को निराश कर दिया। तो वहीं फैंस भले ही इस मैच से निराश हुए हों, लेकिन इस मैच से कई ऐसे वीडियो वायरल सामने आ रहे हैं, जिससे फैंस को खुश होने का मौका मिल रहा है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें स्टेडियम में पहुंचे कुछ फैंस शोएब मलिक को 'जीजा जी जीजा जी' कहते हुए नजर आए। शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने भी इस वीडियो को शेयर किया है।

इस वीडियो में मलिक बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे हैं और फैंस उन्हें जीजा जी कह रहे हैं। भारतीय फैंस ने नारे लगाए जोर से बोलो जीजा जी। सानिया मिर्जा को भी ये वीडियो बेहद पसंद आया। इसका अंदाजा उनके इस वीडियो शेयर करने के साथ ही इस पर हंसने और दिल का इमोजी बनाने से पता लगता है।

शोएब मलिक को दिया टीम में मौका

बता दें पाकिस्तान के शोएब मलिक 40 साल के हैं, लेकिन इसके बावजूद भी बाबर आजम ने उनपर भरोसा जताते हुए टीम में मौका दिया है। बाबर ने उन्हें भारत के खिलाफ प्लेइंग XI में जगह दी हालांकि इस खिलाड़ी को गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी का भी मौका नहीं मिल सका। शोएब मलिक को टीम में शामिल किए जाने को लेकर काफी विरोध भी हो रहा था क्योंकि मलिक अच्छी फॉर्म में नहीं थे, लेकिन पाक टीम मैनेजमेंट ने उनपर भरोसा जताते हुए टीम में शामिल किया। हालांकि शोएब मलिक का कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 में बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा, तो वहीं उन्होंने याना अमेजॉन वॉरियर्स के लिए खेलते हुए 10 पारियों में सिर्फ 7.44 की औसत से 67 रन बनाए थे।

सानिया का ये था फैसला

सानिया ने भारत-पाक मैच शुरू होने से पहले इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि वे इस मैच के दौरान सोशल मीडिया से दूर रहेंगीं। उन्होंने मैच के दौरान होने वाले खराब माहौल से बचने के लिए ये फैसला लिया था। ऐसा अक्सर होता आया है जब भी भारत पाक का मैच होता है, सानिया को दोनों देश के दर्शकों से अक्षर ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है। गौरतलब है कि शोएब मलिक के अलावा जहीर अब्बास और हसन अली ऐसे पाकिस्तानी खिलाड़ी हैं। जिन्होंने भारतीय महिलाओं से शादी की है।

Next Story