Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Coronavirus : सौरव की बेटी सना गांगुली का होम क्वारंटाइन में ऐसा हो गया मूड

Sana Ganguly : क्रिकेटर्स, सेलेब्स कैसे घरों में समय बिता रहे हैं, इसको लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी देते हैं, आज सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली ने भी सोशल मीडिया के जरिए बताया कि सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए उनका मूड कैसा है।

Coronavirus : सौरव की बेटी सना गांगुली का होम क्वारंटाइन में ऐसा हो गया मूडसना गांगुली

Coronavirus : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली शायद सबसे अधिक इस बात की चिंता सता रही होगी कि उनके कार्यकाल में हो रहे पहले आईपीएल 2020 का आयोजन कहीं कैंसल ना करना पड़ जाए। सौरव गांगुली इसको लेकर आज वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए मीटिंग भी करने वाले थे, लेकिन आज वो मीटिंग नहीं हो सकी। कोरोना वायरस के कारण सभी भारतवासियों को सेल्फ आइसोलेशन में जाने को कहा गया है, यानी सभी को घरों के अंदर रहने की सलाह दी गई है।

क्रिकेटर्स, सेलेब्स कैसे घरों में समय बिता रहे हैं, इसको लेकर सोशल मीडिया पर जानकारी देते हैं, आज सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली ने भी सोशल मीडिया के जरिए बताया कि सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए उनका मूड कैसा है।

सना गांगुली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो (Sana Ganguly Instagram)

सौरव गांगुली की बेटी सना गांगुली ने रूम के अंदर बैठे हुए फोटो शेयर की, और बताया कि आज वो लगातार दूसरे दिन होम क्वारंटाइन में है। वहीं इसके साथ उन्होंने स्टे होम, स्टे हेल्थी हैशटैग यूज किए। सना गांगुली के इस पोस्ट पर उनके चाहने वालों ने कमेंट कर सेल्फ आइसोलेशन के अपने अपने अनुभव शेयर किए। आपको बता दें कि सना गांगुली इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहती हैं, और कई बार तो उन्होंने अपने पिता यानी सौरव गांगुली के पोस्ट पर भी ऐसे कमेंट किए जो सुर्खियों में आ गए थे।

कोरोना ने रोकी रफ्तार

कोरोना ने भारत में सभी कार्यों पर रोक सी लगा दी है, भारत में सभी मूवी प्रोडक्शन से लेकर स्पोर्ट्स लीग, दुकाने आदि बंद कर दी गई है। बल्कि इतिहास में पहली बार हुआ जब पूरे भारत की रेल सेवा रोकनी पड़ी हो। कोरोना वायरस के कारण सरकार इसलिए भी सख्त कदम उठा रही है क्योंकि यह बहुत तेजी से फैलता है, और इससे बचने का सिर्फ एक ही उपाय है वो है सोशल डिस्टेंसिंग (एक दूसरे से अधिक सम्पर्क नहीं बनाना)।

Next Story
Top